Advertisement
photoDetails1mpcg

Monthly Horoscope: जून में लगेगी इन 4 राशि वालों की लॉटरी, पढ़िए मासिक राशिफल

june monthly horoscope: आज से जून महीने की शुरुआत हो गई है. जून महीने में कई बड़े ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, ज्योतिष की मानें इसका असर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां....

1/6

monthly horoscope june 2023: आज यानी 1 जून से नए महीने की शुरुआत हो रही है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो इस महीने कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन कौन सी हैं वो राशियां...

मिथुन

2/6
मिथुन

मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. माह के मध्य में जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

 

कर्क

3/6
कर्क

चल अचल संपत्ति के क्रय विक्रय के लिए यह महीना शुभ है. नौकरी में परिवर्तने के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें.

 

सिंह

4/6
सिंह

भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस महीने ज्यादात्तर समय परिवार में व्यतीत करेंगे.

 

कन्या

5/6
कन्या

नौकरी में तरक्की के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस महीने आपका लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. परिवार के साथ खुशनुमा पल बीताएंगे.

मीन

6/6
मीन

मन में आशा निराशा के भाव लगे रहेंगे. किसी भी कार्य में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. धन लाभ के योग हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. अपव्यय से बचें.