Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1739304
photoDetails1mpcg

Lal Kitab Astrology: लाल किताब के इस उपाय से रातोंरात बदल जाएगी किस्मत, सिर्फ करना होगा ये काम

Lal Kitab Upay: ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के विशेष महत्व है. लाल किताब में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिसे अपनाने से आप अपने लाइफ के हर समस्याओं का समाधान पा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको लाल किताब के वो चमत्कारी उपाय  बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपकी किस्मत रातोंरात पलट जाएगी.

 

1/7

लाल किताब के अनुसार आप नियमित चिड़ियों के लिए दाना पानी घर के बालकनी में या छत पर रखें, ऐसा करने से जल्द ही आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आपका कार्य पूरा होगा.

2/7

लाल किताब के अनुसार अगर आप मानसिक रूप से परेशान रह रहे हैं. और आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं.

 

3/7

यदि आपका नौकरी में लंबे समय से प्रमोशन रुका हुआ है तो हर मंगवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें, ऐसा करने से आपके नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

 

4/7

प्रतिदिन गाय सुबह शाम खाना खाने से पहले गाय को रोटी खिलाएं. ऐसा करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और आपको सफलता मिलने लगेगी.

 

5/7

यदि आपको कारोबार में बार-बार घाटा हो रहा है तो प्रत्येक शनिवार को पीपल के पेड़ में सुबह जल अर्पित करें और शाम को दीप दान करें. ऐसा करने से कारोबार में लाभ की संभावना बढ़ जाएगी. 

 

6/7

सार्वजनिक स्थान जैसे मंदिर, पार्क आदि में एक पीपल या बरगद का पेड़ लगाएं. साथ ही इसकी नियमित देखभाल करें. जैसे-जैसे पेड़ बड़ा होता जाता है, उसमें फल आने लगते हैं. व्यक्ति की किस्मत भी चमकने लगती है. 

 

7/7

अगर आपके जीवन में भी कई समस्याएं आ रही हैं, तो  ऐसे में भगवान शंकर की शरण में जाएं. नियमित रूप से शिवलिंग पर लघु महामृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए जल से अभिषेक करें. इस उपाय को करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं.  

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानाकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)