Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1726135
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Today Horoscope 06 June 2023: आज  06 जून को मंगलवार का दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत देगी साथ या होना पड़ेगा परेशान? आइए जाते हैं क्या कहते हैं आपकी राशि के किस्मत के सितारे...

 

मेष

1/12
मेष

मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति उत्साह बढ़ेगा. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. खर्चों की अधिकता रहेगी. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. गुस्से को काबू में रखें. 

 

कर्क

4/12
कर्क

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

 

सिंह

5/12
सिंह

नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होगें. संतान को बड़ी उपलब्धि मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. विवाद से बचें. परीक्षा में सफलता मिलेगी.

 

कन्या

6/12
कन्या

भाई बहन का साथ मिलेगा. कारोबार में तरक्की के प्रबल योग हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.

 

तुला

7/12
तुला

शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का साथ मिलेगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

 

धनु

9/12
धनु

परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

 

मकर

10/12
मकर

समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. विवाद से बचें.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

 

मीन

12/12
मीन

नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. धार्मिक यात्रा संभव है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)