Advertisement
photoDetails1mpcg

90 के दशक की ये 5 सुपरहिट एक्ट्रेस, अब कैसी दिखती हैं? देखिए Photos

बॉलीवुड (Bollywood) के लिए 90 का दशक सबसे स्वर्णिम दौर में से एक रहा है. इस दौर की फिल्मों के गाने आज भी लोग सुनते हैं. एक तरफ इस दशक के ज्यादातौर अभिनेता आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं तो वहीं इसके उलट  अभिनेत्रियां गायब सी हो गई हैं. तो आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो अब गुमनाम सी जिंदगी में जी रही हैं. देखिए Photos

1/5

मीनाक्षी शेषाद्रि अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. 59 वर्षीय अभिनेत्री फिल्मों से अब दूर हैं. वो परिवार के साथ ही अपना समय बिताती हैं. उन्होंने सनी देओल, अनिल कपूर, जैकी श्रॉप, के साथ भी काम किया है. मीनाक्षी का लुक इतना बदल चुका है कि आप उन्हें देखकर पहचान तक नहीं पाएंगे.

 

2/5

फराह नाज ने कई हिट फिल्मों में काम किया. उनकी बॉलीवुड में एंट्री यश चोपड़ा की फिल्म से हुई थी. फिर अचानक उन्होंने शादी कर ली, और शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली. उन्होंने बिंदू दारा सिंह के बाद अभिनेता सुमीत सहगल से शादी की. उनका लुक अब काफी बदल गया है. उन्होंने राजेश खन्ना,  ऋषि कपूर, संजय दत्त, सनी देओल,  अनिल कपूर के साथ भी काम किया है.

3/5

आयशा जुल्का को नाम से तो नहीं लेकिन चेहरे दिखाया जाए तो कोई नहीं भूल सकता. उन्होंने 1992 में खिलाड़ी और जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्मों में काम किया था. हालांकि वो ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाई.

4/5

ममता कुलकर्णी सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने वक्त हमारा है, और करण अर्जुन जैसी फिल्मों में काम किया. कहा जाता है कि नशे की वजह से उनका करियर काफी बर्बाद हो गया. वो मनोरंजन की दुनिया से दूर हो गई.

5/5

1990 में आशिकी फिल्म से सभी को पागल कर देने वाली एक्ट्रेस अचानक धीरे-धीरे इंडस्ट्री से गायब हो गई. उनके साथ एक हादसा हुआ था, जिसके बाद वो काफी बदल गई.