Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1363165
photoDetails1mpcg

शादी से पहले ही पिता बन गए हार्दिक समेत ये क्रिकेटर,एक की तो कोर्ट ने खोली थी पोल

These Cricketers Became Father Before Marriage:आज हम आपको उन क्रिकेटरों के नाम बताएंगे जो अपनी शादी के पहले ही पिता बन गए.बता दें कि इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या समेत दुनिया के कई क्रिकेटर शामिल हैं.

ड्वेन ब्रावो

1/7
ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के उनकी दो गर्लफ्रेंड खैता गोंजाल्विस और रेजिना रामजीत से तीन बच्चे हैं,हालांकि उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की है.

 

डेविड वॉर्नर

2/7
डेविड वॉर्नर

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी इस लिस्ट में शामिल हैं.बता दें कि डेविड वार्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर से शादी करने से पहले पिता बन गए थे.उनकी पहली बेटी का जन्म 2014 में हुआ था और 2015 के वर्ल्ड कप के बाद दोनों ने शादी की थी.अब कपल की तीन बेटियां हैं.

 

इमरान खान

3/7
इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान का संबंध सीता व्हाइट से था.सीता व्हाइट ने दावा किया था कि उनकी और इमरान की बेटी,टायरियन जेड का जन्म जून 1992 में हुआ था. हालांकि खान नेटायरियन को अपने बच्चे के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक लड़की थी और उन्होंने व्हाइट से गर्भपात करने का आग्रह किया था. 1997 में  लॉस एंजिल्स की एक अदालत ने फैसला सुनाया कि खान लड़की के पिता है.हालांकि 2004 में, सीता व्हाइट की मृत्यु के बाद,इमरान खान ने टायरियन को अपने बच्चे के रूप में स्वीकार करने के लिए सहमति व्यक्त की और अपने परिवार में उसका स्वागत किया.

 

विवियन रिचर्ड्स

4/7
विवियन रिचर्ड्स

विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में से एक थे.विवियन रिचर्डसर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में थे. बता दें कि नीना और विवियन दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे. साल 1989 में नीना ने एक बेटी मसाबा को जन्म दिया, लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं हुई.

 

जो रूट

5/7
जो रूट

अंग्रेज बल्लेबाज जो रूट भी उस लिस्ट में शामिल है जो शादी के पहले पिता बन गए.रूट ने मार्च 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड कैरोलिन कॉटरेल से सगाई की थी और उनके पहले बेटे अल्फ्रेड विलियम का जन्म 7 जनवरी 2017 को हुआ था. बता दें कि दोनों ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी.उनके दूसरे बच्चे, इसाबेला का जन्म 8 जुलाई 2020 को हुआ था.

हार्दिक पांड्या

6/7
 हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को डांसर और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक से सगाई की थी. हालांकि दोनों की शादी से पहले ही उनके पहले बच्चे, अगस्त्य पांड्या का जन्म 30 जुलाई को हुआ था.

 

विनोद कांबली

7/7
विनोद कांबली

भारत के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली ने अपनी गर्लफ्रेंड नोएला लुईस से शादी की, हालांकि दोनों का तलाक हो गया और अपनी पत्नी के साथ तलाक के बाद कांबली मॉडल एंड्रिया हेविट के साथ रिश्ते में आए और शादी से पहले,दोनों माता-पिता बन गए. बता दें कि अपने बेटे जीसस क्रिस्टियानो कांबली के जन्म के 4 साल बाद कांबली ने एंड्रिया से शादी की थी.