गोद में बच्चा लेकर साइकिल से नामांकन दाखिल करने पहुंची महिला प्रत्याशी
Advertisement

गोद में बच्चा लेकर साइकिल से नामांकन दाखिल करने पहुंची महिला प्रत्याशी

शनिवार को पन्ना में एक अनोखा अंजाद देखने को मिला, जहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर-2 के लिए नामांकिन दाखिल करने प्रत्याशी रचना पटेल साइकिल से निर्वाचन कार्यलय पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने गोद में बच्चा ले रखा था.

गोद में बच्चा लेकर साइकिल से नामांकन दाखिल करने पहुंची महिला प्रत्याशी

पन्ना: मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है. प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंच रहे हैं. इमसे नेताओं के अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. एक अनोखा अंजाद शनिवार को पन्ना में देखने को मिला, जहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर-2 के लिए नामांकिन दाखिल करने प्रत्याशी रचना पटेल साइकिल से निर्वाचन कार्यलय पहुंचीं.

गोद में बच्चा लेकर दाखिल किया नामांकन
रचना पटेल भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप में गोद में बच्चा लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंची थीं. 35 किलोमीटर के इस सफर में उनके साथ पति ससुर, दादा, ससुर और समर्थक मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: एमपी निकाय चुनाव: ये है वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी का मास्टर प्लान

गांव में सड़क, बिजली पानी के लिए चुना चुनावी रास्ता
रचना पटेल बीएससी पास हैं, अभी वो एमए की पढ़ाई कर रही हैं. रचना पटेल ने बताया कि वह अजयगढ़ तहसील के ग्राम देवगांव के पास एक 10 घरों की बस्ती (बड़े का पुरवा) की रहती हैं, जहां आजादी के 75 सालों बाद भी सड़क, बिजली और पेयजल की सुविधा नहीं पहुंच पाई. इसका सामाधन करने का उन्होंने संकल्प लिया है.

विकास के लिए हर बाधा करेंगे पार
धूप में साइकिल में सफर के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसान हैं. बारिश में फसलों की बुवाई करते हैं, कड़ाके की ठंड में फसलों की रखवाली करते हैं और चिलचिलाती धूप में फसल काट कर अनाज घर लाते हैं. इसलिए बारिश सर्दी और गर्मी से ज्यादा हमारे लिए काम महत्वपूर्ण है. हम अपने क्षेत्र का विकास करना चाहते हैं. इसके लिए आंधी तूफान बारिश और गर्मी को बाधा मानेंगे तो वह संभव नहीं हो पाएगा.

    LIVE TV

Trending news