'द केरल स्टोरी' पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुलकर बोले, कही ये बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1704872

'द केरल स्टोरी' पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुलकर बोले, कही ये बड़ी बातें

फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज के वक्त से ही विवादों में रही.देश के कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया तो कई जगहों पर ये बैन भी हुई. हालांकि ये फिल्म सुपरहिट हुई और इसने अब तक 200 करोड़ रुपये कमा लिए. वहीं अब इस पर धीरेंद्र शास्त्री का बयान सामने आया है. जानिए

'द केरल स्टोरी' पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुलकर बोले, कही ये बड़ी बातें

प्रमोद शर्मा/सागर: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों की वजहों से अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी बिहार यात्रा काफी सुर्खियों में रही. जिसमें लाखों की संख्या में लोग उनकी कथा सुनने और उनका दीदार करने पहुंचे थे. वहीं अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री अब मध्यप्रदेश आ गए हैं और सागर जिले में अगले 3 दिनों तक उनकी हनुमंत कथा का आयोजन किया जाएगा. इस बीच उन्होंने द केरल स्टोरी फिल्म पर बयान दिया है.

द केरल स्टोरी पर कही बड़ी बात
फिल्म द केरल स्टोरी पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि 'ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है. इस फिल्म में जो-जो दिखाया गया है, वो एक दम सही है.  जो इस इस मूवी में दिखाया गया है, यह देश की वर्तमान परिस्थिति है और हम सब हिंदू सोए हुए हैं.  लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं, और मुझे कहते हैं कि मैं भड़काऊ बयान देता  हूं. हमारी बातें भड़काऊ नहीं बल्कि हिंदुओं को जगाने की होती है.

बागेश्वर धाम पीठाधीश पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने सागर में कहा कि हिन्दुओं को जगाना पड़ेगा. हम सब हिंदुओं का यह दुर्भाग्य है कि जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे सनातन क्या है? हिंदू क्या है? तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी. इस फिल्म से समझ जाना चाहिए हमको जाग जाना चाहिए. 

बहनों को सीखना चाहिए
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि हमारी बहनों को तो खासकर यह जान लेना चाहिए. गीता में भगवान श्री कृष्ण अर्जुन को शिक्षा देते हैं कि अपने धर्म में मरना ठीक है दूसरे धर्म का विचार करने से अच्छा. इसलिए दूसरे धर्म के व्यक्ति को इतना ही भरोसा करना चाहिए जितना समुद्र में डाले हुए सिक्के पर.

Trending news