NZ vs NED Dream11: जीत का सिलसिला बरकरार रखने उतरेगी न्यूजीलैंड! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

NZ vs NED Dream11: जीत का सिलसिला बरकरार रखने उतरेगी न्यूजीलैंड! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

NZ vs NED Dream11 Prediction: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में आज का मुकाबला  न्यूजीलैंड और नीदरलैंड (New zealand Vs Netherlands) के बीच खेला जाएगा. ये मैच  हैदराबाद  के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

NZ vs NED Dream11: जीत का सिलसिला बरकरार रखने उतरेगी न्यूजीलैंड! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

NZ vs NED Dream11: वर्ल्ड कप में आज का मुकाबला न्यूजीलैंड और नीदरलैंड (Pakistan Vs Netherlands)के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के आंकड़ें देखें तो न्यूजीलैंड काफी ज्यादा मजबूत है. जबकि नीदरलैंड कमजोर साबित हो सकती है. हालांकि क्रिकेट में कुछ नहीं कहा जा सकता है. विश्वकप का यै छठा मुकाबला होगा, इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां के पिच की बात करें तो इस पिच पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. ऐसे में अगर न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरती है तो एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है. क्योंकि जिस तरह से कीवी बल्लेबाजों ने पहले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी उसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि आज के इस मैच में चौकों- छक्कों की धुआंधार बारिश होगी. यहां की पिच की बात करें तो ये इसका औसत स्कोर 270- 280 है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम इससे भी ज्यादा स्कोर बना सकती है. 

रचिन पर निगाहें 
नीदरलैंड के खिलाफ एक बार फिर दर्शकों की निगाहें भारतीय मूल के स्टार ऑलराउंडर रचिन पर टिकी होगी. रचिन की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अपने पहले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए ब्रिटिश गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे. ऐसे में नीदरलैंड के खिलाफ भी दर्शकों की निगाहें रचिन पर टिकी होंगी. इसके अलावा नीदरलैंड की बात करें तो पहले मैच में उनकी टीम से बी डी लीडे ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. एक बार फिर नीदरलैंड के दर्शकों की निगाहें उनके ऊपर टिकी होंगी. 

ये भी पढ़ें: प्रेगनेंसी के दौरान भूलकर भी न खाएं ये सब्जियां, पड़ जाएंगे लेने के देने 

ड्रीम टीम 
कैप्टन- डी कॅान्वे 
उपकैप्टन- रचिन रवींद्र
विकेटकीपर- टाम लाथम
ऑलराउंडर- बास डी लीडे, मिचेल सैंटनर, जेम्स नीशम
बल्लेबाज-  बिल यंग, ग्लेन फिलिप्स,  विक्रमजीत सिंह
गेंदबाज- पॉल वैन मीकेरेन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news