NZ Vs AFG Dream11: आज फिर उलटफेर करने उतरेगी अफगानिस्तान, ये खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल
Advertisement

NZ Vs AFG Dream11: आज फिर उलटफेर करने उतरेगी अफगानिस्तान, ये खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल

NZ Vs AFG Dream11: आज का मुकाबला अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (Zealand vs Afghanistan) के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा. 

NZ Vs AFG Dream11: आज फिर उलटफेर करने उतरेगी अफगानिस्तान, ये खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल

NZ Vs AFG Dream11: विश्वकप (World cup 2023) में कल एक और बड़ा उलटफेर देखने को मिला. बता दें कि नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर लोगों को चारों खाने चित कर दिया. इससे पहले अफगानिस्तान की टीम ने विश्वकप के इतिहास में पहली बार इंग्लैंड को हराया था. आज का मुकाबला अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (Zealand vs Afghanistan) के बीच खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में जीत के बाद जोश से लबरेज टीमें आज हर हाल में जीत की तलाश करने उतरेंगी. अगर आप करोड़पति पति बनना चाहते हैं तो इस तरह से टीम (Dream 11 Team) बनाएं. 

पिच रिपोर्ट 
आज का मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां का विकेट काफी धीमा रहता है. यहां पर स्पिन गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद मिलती है. लेकिन पहली पारी में तेज गेंदबाजों को भी स्विंग मिलती है. हालांकि दूसरी पारी में ओस का भी काफी ज्यादा महत्व रहेगा. अगर गेंद पहले की तरह टर्न लेती है तो फिर अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान  और रहमान को पढ़ना  न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें: सूर्यास्त के बाद नहीं करना चाहिए ये काम! छा जाती है गरीबी 

इन पर रहेंगी निगाहें
अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आज के इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर अफगानिस्तान के बल्लेबाज  गुरबाज़ पर रहेगी, क्योंकि पिछले मुकाबले में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. इसके अलावा स्पिन विकेट पर राशिद और मुजीब उर रहमान काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होंगे. इसके अलावा न्यूजीलैंड की बात करें तो ये टीम सितारों से सजी हुई है, टीम में मौजूद रचिन ने अपने प्रदर्शन से लोगों की निगाहों को अपने तरफ खींचा है, लेकिन क्रिकेट अनिश्चिताओं का खेल है, ऐसे में कुछ भी कहा जा सकता है, अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ड्रीम 11 टीम
​कैप्टन- राशिद खान 
उपकैप्टन- रचिन 
विकेटकीपर- डी कान्वे
ऑलराउंडर-मिशेल सेंटनर,डेरिल मिशेल, मोहम्मद नबी
बल्लेबाज- विल यंग, इब्राहिम जादरान, 
गेंदबाज-  नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी,  मुजीब उर रहमान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news