टीकमगढ़ की गौशाला में नॉनवेज पार्टी: 400 लोगों के लिए पक रहा था मांस, सरपंच पति ने दी थी इजाजत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1276577

टीकमगढ़ की गौशाला में नॉनवेज पार्टी: 400 लोगों के लिए पक रहा था मांस, सरपंच पति ने दी थी इजाजत

NonVeg Party in Gaushala: टीकमगढ़ की एक गौशाला में नॉनवेज बनाए जाने के मामला सामने आया है. उपसरपंच और ग्रामीणों का आरोप है कि इसकी इजाजत सरपंच पति ने दी थी. उन्होंने इस पार्टी के लिए पानी की व्यवस्था भी की थी. अब जांच के लिए टीम बनाई गई है.

टीकमगढ़ की गौशाला में नॉनवेज पार्टी: 400 लोगों के लिए पक रहा था मांस, सरपंच पति ने दी थी इजाजत

आरबी सिंह/टीकमगढ़: बल्देवगढ़ जनपद अंतर्गत आने वाले चंद्रपुरा गांव की गौशाला में नॉनवेज ( NonVeg Party in Gaushala ) बनाए जाने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इसकी लिए सरपंच पति ने इजाजत दी थी. इसके साथ ही उन्होंने पीने के पानी की भी व्यवस्था की थी. मामले की तूल पकड़ने पर जनपद पंचायत बल्देवगढ़ सीईओ, प्रभास कुमार घनघोरिया जांच के लिए जांच टीम गठित कर दी है. टीम की रिपोर्ट के बाद उन्होंने कार्रवाई की बात कही है.

गौशाला में नॉनवेज पार्टी का वीडियो हुआ था वायरल
पूरा मामला चंद्रपुरा गांव में स्थित श्रीराम हर्षण गौशाला का है, जहां दो दिन पहले सोमवार को गौशाला में नॉनवेज बनाया जा रहा था. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच कर पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. जिसके बाद जनपद सीईओ प्रभास कुमार घनघोरिया और थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: जानें भारत के मिसाइल मैन की 10 अनसुनी बातें, आज ही के दिन हुआ था निधन

400 लोगों के लिए पकाया जा रहा था मांस
बताया जा रहा है कि करीब 400 लोगों के सामूहिक रूप से मांस पकाया जा रहा था. इसके लिए सरपंच पति ने न केवल मंजूरी दी बल्कि, उन्होंने इस नॉनवेज पार्टी में पीने के पानी की भी व्यवस्था की. गौशाला में उन्होंने पानी का टैकर भी दिया. उप सरपंच सहित ग्रामीणों का कहना है कि नवनियुक्त सरपंच पति संजीव तिवारी ने गौशाला में बैठक करने की इजाजत दी गई थी.

गौशाला में नॉनवेज पार्टी के लिए तुड़वाया ताला
लिखित शिकायत में ये भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि सरपंच पति संजीव तिवारी ने गौशाला में नॉनवेज पार्टी के लिए वहां का ताला भी तुड़वा दिया था. मामला तूल पकड़ने और शिकायत मिलने के बाद जनपद पंचायत बल्देवगढ़ सीईओ, प्रभास कुमार घनघोरिया जांच के लिए जांच टीम गठित कर दी है. उन्होंने कहा कि टीम की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news