नरोत्तम मिश्रा बोले-कांग्रेस को केवल दो लोग चलाते हैं, एक काटते हैं एक छांटते हैं
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा बोले-कांग्रेस को केवल दो लोग चलाते हैं, एक काटते हैं एक छांटते हैं

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर एक बार फिर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मध्य प्रदेश में केवल दो लोग चलाते हैं, एक काटते हैं और दूसरे छांटते हैं. बस यही कांग्रेस में हो रहा है. 

नरोत्तम मिश्रा बोले-कांग्रेस को केवल दो लोग चलाते हैं, एक काटते हैं एक छांटते हैं

भोपाल। मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के बीच बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पिछले दिनों एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि निकाय चुनाव कांग्रेस में जिन नेताओं के टिकट काटे गए हैं वह उनकी वजह से हैं, उनके इसी बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि पूरी कांग्रेस को दो लोग ही चला रहे हैं. 

कांग्रेस को केवल दो लोग ही चला रहे हैं  
जब दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''मध्यप्रदेश में कांग्रेस को दो ही लोग चला रहे हैं एक काटू और दूसरे छाटू, जहां टिकट वितरण पर एक छाट देते है और एक काट देते है, बाकी कांग्रेस लगभग शून्यता की और है.''

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''प्रदेश की जनता सिर्फ विकास चाहती है जिसे सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन वाली सरकार ही कर सकती है. कांग्रेस केवल विभाजन की राजनीति करती है. कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है, जिसे प्रदेश की जनता पहले ही खारिज कर चुकी है. नगरीय निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र पर विश्वास नहीं करेगी.''

दिग्विजय सिंह ने टिकट को लेकर दिया था बड़ा बयान 
दरअसल, निकाय चुनाव में कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर बड़ा बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि ये मानकर चलिए कि जिनका टिकट कटा, वो दिग्विजय सिंह ने काटा और जिन्हें टिकट मिला, उन्हें कमलनाथ ने दिया!. उनके इसी बयान पर बीजेपी नेता निशाना साध रहे हैं. 

Trending news