Ratlam News: MP में मानवता शर्मसार, जेठ ने बहू को सड़क पर जिंदा जलाया, लोग बनाते रहे वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2026195

Ratlam News: MP में मानवता शर्मसार, जेठ ने बहू को सड़क पर जिंदा जलाया, लोग बनाते रहे वीडियो

मध्यप्रदेश के रतलाम से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 दिसंबर को ढोढर में जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ पहले तो मारपीट की और उसके बाद महिला पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस बीच लोगों वीडियो बनाते रहे और तमाशा देखते रहे.

Ratlam News: MP में मानवता शर्मसार, जेठ ने बहू को सड़क पर जिंदा जलाया, लोग बनाते रहे वीडियो

Ratlam Women Burnt: मध्यप्रदेश के रतलाम से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 दिसंबर को ढोढर में जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ पहले तो मारपीट की और उसके बाद महिला पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस बीच लोगों वीडियो बनाते रहे और तमाशा देखते रहे. वहीं महिला की झुलसने के मौके पर ही मौत हो गई.

इस वीभस्य घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल भेजा. हत्या और जिंदा जलाने की घटना से महिला के मायके पक्ष ने काफी हंगामा किया और आक्रोशित लोगों ने आरोपी के मकान तोड़ने की बात कही.

महिला के हत्या की वजह क्या थी?
पुलिस के मुताबिक मृतिका निर्मला के पति प्रकाश की लगभग 10 महीने पहले आत्महत्या से मौत हो गई थी. जिसके बाद निर्मला अपने दो बच्चों सहित ससुराल में ही रह रही थी. लेकिन महिला का आरोपी जेठ मानता था कि छोटे भाई प्रकाश की मौत निर्मला की वजह से हुई है. उसी के चलते भाई ने आत्महत्या की है. इसके चलते वो आए दिन निर्मला से लड़ाई-झगड़े करता था,

पहले डंडे से पीटा और लगा दी आग 
पुलिस ने बताया कि 23 दिसंबर कोद दोपहर सुरेश ने पहले महिला के सिर पर डंडे से वार कर दिया. जिसके बाद वो बेहोश हो गई. फिर उसे घर से बाहर निकाल कर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगने की वजह से महिला काफी झुलस गई और उसने मौके पर दम तोड़ दिया. इस पूरे घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

वीडियो हुआ वायरल 
बता दें कि इस सनसनीखेज हत्याकांड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि आरोपी महिला पर पेट्रोल पर डालकर आग लगा रहा है, लेकिन वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने में काफी व्यस्त रहे. अगर आरोपी को मौके पर रोक लिया जाता तो शायद महिला की जान बच सकती थी.

रिपोर्ट-  चन्द्रशेखर सोलंकी

Trending news