MP Politics: कृषि मंत्री बोले- कमलनाथ जाएंगे जेल, लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप
Advertisement

MP Politics: कृषि मंत्री बोले- कमलनाथ जाएंगे जेल, लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप

MP Politics: कृषि मंत्री कमलपटेल (kamal patel) में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अभी घोटाले की जांच चल रही है, कमलनाथ भी जेल जाएंगे.

MP Politics: कृषि मंत्री बोले- कमलनाथ जाएंगे जेल, लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप

MP Politics: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों बयानों के जरिए सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नेता एक दूसरे पर तंज और गंभीर आरोप मढ़ रहे हैं. छिंदवाड़ा के हर्रई पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) पर बड़ा आरोप लगाया है, साथ ही उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है. 500 करोड़ का घोटाला हुआ है. इसमें कमलनाथ भी जेल जाएंग. इनके करीबी घोटाले फंसकर में जेल जा चुके हैं.

कमलनाथ एडवांस लेकर 500 करोड़ खा गए
मीडिया से बात करते हुए मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ मुख्यमंत्री रहते हुए डैम और सिंचाई के नाम पर 500 करोड़ रुपए एडवांस लेकर खा गए, जिसकी जांच चल रही है. कमलनाथ भी जेल जाएंगे. इनके भांजे जेल गए. उनके पीए के यहां छापे में करोड़ों रुपए निकले. यह किसके हैं. भ्रष्टाचार के मामले में अखंड भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं यह सब.

ये भी पढ़ें: PFI को लेकर MP में अलर्ट: इनपुट के बाद भोपाल-उज्जैन में बढ़ाई गई RSS ऑफिसों की सुरक्षा

हर्रई पहुंचे थे कमल पटेल
बता दें छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री कमल पटेल हर्रई के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने और उनके लिए वोट जुटाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कस्बे में रोड शो करते हुए जनसंपर्क भी किया. इस दौरान उनके साथ नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल भी मौजूद रहे. उन्होंने मंच से संबोधन देते हुए पूर्व की कमलनाथ सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

सड़क किनारे प्रसव: नहीं आई एंबुलेंस तो दौड़े-दौड़े आए अधिकारी, Video Viral

रैली और नुक्कड़ सभा कर प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट
मंत्री कमल पटेल और विधायक जालम सिंह पटेल ने हर्रई में हर मोहल्ले वार्डो में जाकर पार्षद प्रत्याशी के लिए रैली निकाली और नुक्कड़ सभा भी की. इसमें सभी पार्षद प्रत्यशी अपने-अपने वार्डो में मौजूद रहे. इस दौरान नेताओं ने बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की और कहा कि अगर भाजपा को पूरा बहुमत मिलता है तो शहर का विकास तेजी से होगा. यहां भी डबल इंजन की सरकार होगी तो रफ्तार भी तेज होगी.

Trending news