MP Politics: दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- MP में बीजेपी नूंह जैसा दंगा करवाने की योजना बना रही
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1832024

MP Politics: दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- MP में बीजेपी नूंह जैसा दंगा करवाने की योजना बना रही

Madhya Pradesh Election: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है.ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी कड़ी में  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

 

MP Politics: दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा-  MP में बीजेपी नूंह जैसा दंगा करवाने की योजना बना रही

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि, मध्यप्रदेश में नूंह जैसे दंगे करवाना चाहती है बीजेपी. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज पर जिस तरीके से सरकार ने अन्याय और अत्याचार किया है, वैसा उन्होंने अपने अब तक नहीं देखा. दिग्विजय सिंह के बयान के बाद सियासी गलियों के साथ सोशल मीडिया में भी चर्चा तेज हो गई है.

दिग्गी ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप
दिग्विजय सिंह ने कहा कि, BJP मध्य प्रदेश में दंगा कराने की योजना बन रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ठीक उसी तरह से दंगा कराया जा सकता है, जैसा हरियाणा के नूंह में करवाया था. बीजेपी समझती है कि आज हमारे खिलाफ बहुत ज्यादा नाराजगी है. बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को भोपाल के बीएसएस कॉलेज में विधिक विमर्श का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने वकीलों की समस्याएं सुनीं.

इससे पहले दिग्गी ने बजरंग दल को लेकर कही थी ये बात
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'अगर हम मध्य प्रदेश में चुनाव जीतते हैं तो हम बजरगंज दल पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे. क्योंकि बजरंग दल में कुछ अच्छे लोग भी हो सकते हैं. लेकिन हम दंगों या हिंसा में शामिल किसी को भी नहीं बख्शेंगे' इस बार वो अपने बयान से काफी हद तक यू टर्न लेते हुए बजरंग दल को लेकर बड़ी बात कही थी. 

यह भी पढ़ें: MP News: चयनित सब इंजीनियर ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, विपक्ष ने कहा- शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड फेल

बता दें कि कुछ समय पहले हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने बजरंगदल में बैन की बात कही थी. तब इस मुद्दे पर देश में काफी चर्चा और राजनीति हुई है. मामला इतना बढ़ा था कि एक रैली में पीएम मोदी ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि 'ये वही कांग्रेस है जिसने पहले श्रीराम को ताले में बंद किया. अब बजरंग बली को बंद करने की बात कर रहे हैं'.  इस बार वो अपने बयान से काफी हद तक यू टर्न लेते हुए बजरंग दल को लेकर बड़ी बात कही थी.  

 

 

 

 

Trending news