Patwari Exam Scam: पटवारी परीक्षा को लेकर बवाल जारी! धांधली के खिलाफ निकाली गई सीएम की शव यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1779881

Patwari Exam Scam: पटवारी परीक्षा को लेकर बवाल जारी! धांधली के खिलाफ निकाली गई सीएम की शव यात्रा

MP Patwari Exam: पटवारी परीक्षा में धांधली के आरोपों के बाद पूरे मध्य प्रदेश में प्रदर्शन हो रहे हैं.वहीं, छिंदवाड़ा में प्रदर्शनकारियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की  शवयात्रा निकाली. साथ ही कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

MP Patwari Exam

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश (MP News) की पटवारी परीक्षा (MP Patwari Exam) में कथित धांधली के खिलाफ पूरे प्रदेश में प्रदर्शन हो रहे हैं. छिंदवाड़ा में पटवारी परीक्षा में कथित धांधली (Alleged scam in Patwari exam) के खिलाफ सीएम शिवराज की शवयात्रा निकाली गई. छिंदवाड़ा जिले में कांग्रेस बेरोजगार प्रकोष्ठ ने पटवारी परीक्षा में कथित धांधली को लेकर प्रदर्शन किया. वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान की निकाली जा रही शव यात्रा को पुलिस ने रोक दिया.  कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी और सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बीजेपी सरकार का पुतला फूंका.

MP News: बिजली आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर! CM शिवराज ने इन कर्मियों को किया बहाल

छिंदवाड़ा में जमकर प्रदर्शन किया गया
प्रदेश के लाखों शिक्षित योग्य युवाओं ने मार्च-अप्रैल माह में पटवारी की चयन परीक्षा दी थी. इस परीक्षा को पास करने वाले युवाओं को विभिन्न पदों पर नियुक्तियां दी जानी थी, किन्तु परीक्षा के परिणाम आने के बाद चयन परीक्षा में बड़े घोटाले का खुलासा हो गया. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भी अनियमित्ता स्वीकार किये जाने के बाद अब पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार और सीएम शिवराज के खिलाफ बेरोजगार युवा लामबंद हो चुके हैं. कांग्रेस बेरोजगार प्रकोष्ठ ने इसी मामले को लेकर छिन्दवाड़ा में जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सीएम शिवराज की शव यात्रा निकाली.

बड़ी संख्या में कांग्रेसी कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे
जिला कांग्रेस बेरोजगार प्रकोष्ठ ने पटवारी परीक्षा में हुई धांधली को लेकर विरोध जताया. बड़ी संख्या में संगठन के सदस्य एकत्रित होकर कांग्रेस कार्यालय से रैली के माध्यम से कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे. जिला बेरोजगार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विक्रम साहू ने बताया कि पटवारी परीक्षा में हुई धांधली के कारण परीक्षा रद्द कर दोबारा परीक्षा करवाई जाए. हाल ही में हुए पटवारी परीक्षा के परिणाम सत्ताधारी भाजपा सरकार के एक विधायक के स्वार्थ के अनुरूप पक्षपातपूर्ण परिणाम घोषित किए गए हैं. जिससे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है. बेरोजगार प्रकोष्ठ ने मध्य प्रदेश सरकार की अर्थी निकाली और कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास सब्जी मंडी चौक में मध्यप्रदेश सरकार का पुतला दहन किया. प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन के पश्चात कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन के माध्यम से पटवारी परीक्षा में हुई. धांधली के कारण परीक्षा रद्द कर दोबारा परीक्षा करवाने की अपील की.

Trending news