इस पंचायत के लोगों ने युवा सोच पर जताया भरोसा, गांव की सरपंच बनी इंजीनियर युवती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1233593

इस पंचायत के लोगों ने युवा सोच पर जताया भरोसा, गांव की सरपंच बनी इंजीनियर युवती

MP Panchayat Election Results: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के रिजल्ट आने शुरू हो गए हैं, कई पंचायतों के लोगों ने इस बार सरपंच पद पर युवाओं पर भरोसा जताया है. नरसिंहपुर जिले की एक पंचायत में ग्रामीणों ने इंजीनियर युवती को सरपंच बनाया है. 

इस पंचायत के लोगों ने युवा सोच पर जताया भरोसा, गांव की सरपंच बनी इंजीनियर युवती

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में कल पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election Results) के पहले चरण का मतदान पूरा हो गया. सरपंच के नतीजे कल देर रात तक आ गए. इस बार के पंचायत चुनाव में मतदाताओं ने युवाओं पर भरोसा जताया है, कई पंचायतों में युवा सरपंच चुने गए हैं. नरसिंहपुर जिले के ठुटी ग्राम पंचायत में भी ग्रामीणों ने युवा सोच पर भरोसा जताया और 28 साल की इंजीनियर आकांक्षा पटेल को सरपंच चुना. आकांक्षा ने 377 वोटों से जीत दर्ज की है. 

बधाई देने वालों का लगा तांता 
नरसिंहपुर जिले ठुटी गांव में 28 साल की आकांक्षा पटेल ने सरपंच बनकर इतिहास रच दिया. उन्होंने बीई-आईटी की पढ़ाई करने के बाद वापस गांव लोटकर सरपंच प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरी थीं, जहां उन्हें जीत मिली, जीत के बाद आकांक्षा पटेल के घर के बाहर बधाई देने वालों का तांता लगा है. 

सरपंच पद पर जीत दर्ज करने के बाद आकांक्षा ने कहा कि सरपंच बनने के बाद अब उनका पूरा फोकस गांव के विकास पर रहेगा. उन्हें इंजीनियर की फील्ड का जो अनुभव है वह उसका पूरा इस्तेमाल गांव के विकास में करेगी. गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीणों को घर दिलाना उनका पहला कर्तव्य है. 

खास बात यह है कि आकांक्षा गांव की सरपंच बनने के साथ-साथ लॉ की पढ़ाई भी जारी रखेगी. वहीं युवा नेतृत्व का गांव में सरपंच बनने के बाद लोगों को भी गांव के विकास की उम्मीद है. जबकि आकांक्षा ने भी गांव के विकास की बात कही है. ऐसे में नरसिंहपुर जिले की ठुटी ग्राम पंचायत की चर्चा पूरे जिले में हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news