पंचायत चुनावः BJP का दावा 44 जिलों में मिली जीत, दिग्विजय-कमलनाथ का गढ़ भी भगवामय!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1260165

पंचायत चुनावः BJP का दावा 44 जिलों में मिली जीत, दिग्विजय-कमलनाथ का गढ़ भी भगवामय!

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के 52 जिलों में से बीजेपी को 44 जिलों में ऐतिहासिक जीत मिली है. क्योंकि जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है. 

पंचायत चुनावः BJP का दावा 44 जिलों में मिली जीत, दिग्विजय-कमलनाथ का गढ़ भी भगवामय!

भोपाल। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे आ गए हैं, जबकि अब सबकी निगाह निकाय चुनाव के नतीजों पर है. कल नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का रिजल्ट आएगा. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया, जबकि कल आने वाले निकाय चुनाव में भी उन्होंने जीत का दम भरा है. वीडी शर्मा का दावा है कि जिला पंचायत चुनाव में जनता ने बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों को जिताया है. 

52 में से 44 जिलों में जीत का दावा 
वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश के 52 जिलों के जिला पंचायत चुनाव में 44 जिलों में ऐतिहासिक बहुमत मिला है. इन सभी जिलों में बीजेपी का बोर्ड बनेगा, क्योंकि हमें पंचायत चुनाव में  84 प्रतिशत जीत मिली है. उन्होंने कहा कि 22 हजार 924 पंचायत के चुनाव हुए है, उनमें 19 हजार 863 बीजेपी समर्थित सरपंच चुनाव जीते हैं, 313 में से 233 जनपद पंचायत में बीजेपी के कार्यकर्ता चुनाव जीते है. 

गुना में दिग्विजय सिंह का सूपड़ा साफ  
वीडी शर्मा ने कहा कि गुना जिले में दिग्विजय सिंह का सूपड़ा साफ हो गया है. उनके सभी समर्थित प्रत्याशियों को हार का सामना करना पड़ा है. गुना जिले में बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को जीत मिली है. जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है. बता दें कि गुना जिले में भी बीजेपी अपना बोर्ड बनाने का दावा कर रही है. 

छिंदवाड़ा में भी हिसाब किताब हो गया 
इसके अलावा वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में भी हिसाब किताब हो गया है, क्योंकि छिंदवाड़ा में बीजेपी को जीत मिली है. बता दें कि छिंदवाड़ा में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल अपना-अपना जिला बोर्ड बनाने का दावा कर रहे हैं. इसके अलावा वीडी शर्मा ने कहा कि इंदौर में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है, जबकि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के क्षेत्र में भी कांग्रेस को हार मिली है. 

ग्रामीण निकाय में चित्र साफ हो गया है 
वीडी शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि ग्रामीण निकाय में चित्र साफ हो गया है. कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से जोरदार काम किया है. बीजेपी ऐतिहासिक बहुमत के साथ आगे बढ़ने जा रही है. जनता ने जो बीजेपी को आशीर्वाद दिया है उनके प्रति आभार. बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीती है. प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विकास के कामों पर मुहर लगी है. वहीं उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में भी एक तरफा जीत का दावा किया है. 

ये भी पढ़ेंः MP पंचायत चुनाव की बड़ी खबर, इस दिन होगा जिला-जनपद अध्यक्ष, उप सरपंच का निर्वाचन 

Trending news