MP Nikay Chunav 2022: नतीजों पर VD शर्मा का बड़ा बयान, 2023 से पहले अलार्म बजा है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1267572

MP Nikay Chunav 2022: नतीजों पर VD शर्मा का बड़ा बयान, 2023 से पहले अलार्म बजा है

MP Nikay Chunav 2022 के नतीजों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2023 से पहले हमारे लिए अलार्म बजा है. इसलिए जहां हम हारे हैं वहां हार की समीक्षा होगी. लेकिन जहां हार मिली है वहां भी बहुमत बीजेपी को मिला है. 

MP Nikay Chunav 2022: नतीजों पर VD शर्मा का बड़ा बयान, 2023 से पहले अलार्म बजा है

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश निकाय चुनाव परिणामों में बीजेपी को सफलता मिली है. लेकिन बीजेपी को 7 नगर निगमों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं निकाय चुनाव के परिणामों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी को अच्छी जीत मिली है. जहां हम नही जीते वहां भी बीजेपी को ही बहुमत मिला है, जबकि जिन जगहों पर हम हारे है वहां हार की समीक्षा की जाएगी. इसके अलावा वीडी शर्मा ने 2023 को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. 

2023 से पहले हमारे लिए अलार्म बजा है 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ''कहा कि पार्षद से लेकर निगम तक बीजेपी के 95 प्रतिशत कार्यकर्ताओ को सफलता मिली है. वहीं सात नगर निगमों में महापौर के चुनाव में मिली हार पर उन्होंने कहा कि 
समय-समय पर अलार्म बजता है 2023 से पहले या हमारे लिए अलार्म है. इसलिए पार्टी जहां हारी है वहां हार की समीक्षा की जाएगी.'''

95 प्रतिशत सीटें त्रिदेव की वजह से आई 
वीडी शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि ''51 प्रतिशत वोट शेयर की ओर हम इस निकाय चुनाव में बढ़े हैं. पहली बार नीचे तक बीजेपी को इतना व्यापक समर्थन मिला है. हमारे त्रिदेव ने खेल किया है, 95 प्रतिशथ सीटें त्रिदेव की वजह से आई है.'' बता दें कि बीजेपी ने त्रिदेव अभियान चलाया था. 

महापौर हारे लेकिन बहुमत मिला
वहीं ग्वालियर, जबलपुर, कटनी, रीवा, सिंगरौली, छिंदवाड़ा और मुरैना नगर निगमों में महापौर के चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर वीडी शर्मा ने कहा कि '' हार के कारणों पर बीजेपी समीक्षा करेगी, भले ही हम यहां महापौर का चुनाव हार गए लेकिन कटनी, जबलपुर, ग्वालियर और सिंगरौली में बीजेपी को बहुमत मिला है. यहां परिषद बीजेपी की बनेगी क्योंकि यहां पार्षद बीजेपी के ज्यादा जीते है.कांग्रेस को गलती से कुछ जगह सीट मिली. हम कटनी की भी समीक्षा करेंगे वो हमारी ही कार्यकर्ता थी पहले.''

बता दें कि कटनी नगर निगम में इस बार महापौर के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी प्रीति सूरी को जीत मिली है. प्रीति पहले बीजेपी में ही थी, लेकिन बीजेपी में टिकट नहीं मिलने की वजह से वह निर्दलीय चुनाव लड़ी और उन्होंने जीत हासिल की है. बता दें कि भले ही बीजेपी को कुछ नगर निगमों हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन बीजेपी को मिली जीत के बाद निकाय चुनाव के नतीजों के बाद ट्विटर पर भाजपामय मध्यप्रदेश ट्रेंड कर रहा है. जिससे बीजेपी के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

वहीं कांग्रेस के ED के खिलाफ प्रदर्शन पर वीडी शर्मा ने कहा ये पहली बार हो रहा कि कोई राजनीतिक पार्टी, भ्रष्टाचार के समर्थन में प्रदर्शन कर रही है. सोनिया गांधी पूछताछ के लिए बुलाया गया है तो उन्हें जवाब देना चाहिए केवल दबाव और भ्रम फैलाने के लिए भ्रष्टाचार के समर्थन में आंदोलन किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः रीवा के लकी पार्षदः हिंदू-मुस्लिम प्रत्याशियों ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Trending news