MP News: नए साल के पहले दिन दुकान में हुआ ब्लास्ट! मच गई अफरा तफरी
Advertisement

MP News: नए साल के पहले दिन दुकान में हुआ ब्लास्ट! मच गई अफरा तफरी

Satna Shop Blast News:सतना जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र के चांदनी टॉकीज के समीप एक समोसे की दुकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से अफरा तफरी मच गई.

Satna Shop Blast News

संजय लोहानी/सतना:आज नए साल 2023 का पहला दिन है और इस दिन पूरा संसार खुशियां मनाता है. ऐसे में अगर साल के पहले दिन ही कोई दुर्घटना हो जाए तो बहुत ही खराब लगता है.अब ऐसी ही दर्दनाक घटना मध्यप्रदेश के सतना जिला में हुई है. बता दें कि शहर के सिटी कोतवाली इलाके में एक दुकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया.

नीलकुसुम को पेचकस से 51 बार गोदकर मारने वाला शाहबाज गिरफ्तार, फ्लाइट से आया था गर्लफ्रेंड को मारने

आज सुबह यह भीषण हादसा हुआ
दरअसल, सतना शहर के सिटी कोतवाली इलाके में स्थित चांदनी टॉकीज के पास एक समोसे की दुकान में गैस सिलेंडर में जबरदस्त विस्फोट होने से दुकान जलकर खाक ही गयी. बता दें कि केसरवानी स्वीट्स दुकान में आज सुबह यह भीषण हादसा हुआ है. समोसे की दुकान में चाय बनाते समय पहले एक गैस सिलेंडर में आग लगी, फिर दूसरे सिलेंडर में लगी आग फैलने लगी. ऐसे में दुकानदार और ग्राहक भाग निकले.

जबरदस्त ब्लास्ट से होने से अफरा तफरी मच गई
बता दें कि इसी दौरान एक सिलेंडर में अचानक सिलेंडर में जबरदस्त ब्लास्ट हुया और अफरा तफरी मच गई. सिलेंडर में हुए ब्लास्ट से आग पूरी दुकान को आगोश में ले लिया और दुकान धू-धू कर जलने लगी. घटना की सूचना पुलिस और दमकल को दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन दुकान पूरी तरह जलकर बर्बाद हो गई.

 

कोई जनहानि नहीं हुई
हालांकि,गनीमत थी कि कोई जनहानि नहीं हुई.आग लगते ही दुकानदार और ग्राहक दोनों दूर भाग गए. बता दें कि ये दुकान काफी फेमस है.जहां लोग समोसे पकौड़ी खाने सुबह से ही लाइन लगाकर खड़े रहते हैं. नववर्ष के दिन काफी भीड़ थी और लोगों की सूझबूझ ने एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया. वहीं सिटी कोतवाली थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही.

Trending news