MP News: कांग्रेस का प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन आज, शिवराज सरकार को महंगाई-भ्रष्टाचार पर घेरने की तैयारी
Advertisement

MP News: कांग्रेस का प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन आज, शिवराज सरकार को महंगाई-भ्रष्टाचार पर घेरने की तैयारी

Congress Protest in mp: आज 24 जून को मध्यप्रदेश कांग्रेस BJP सरकार के खिलाफ सभी जिलों में प्रदर्शन करेंगी. इस जंगी प्रदर्शन में कई दिग्गजों को अलग-अलग जिलों की जिम्मेदारी दी गई है.

MP News: कांग्रेस का प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन आज, शिवराज सरकार को महंगाई-भ्रष्टाचार पर घेरने की तैयारी

Congress Protest in mp: मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे कांग्रेस हर संभव वो चीज कर रही है, जिससे बीजेपी को बैकफुट पर लाया जा सके. इसी कड़ी में प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस भाजपा को घोटाले और भ्रष्टाचार पर घेरने की रणनीति पर काम कर रही है. इसके तहत प्रदेश के सभी जिलों में 24 जून को प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शन करने जा रही है.

बता दें कि इस प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन में कांग्रेस भाजपा सरकार को महाकाल लोक में भ्रष्टाचार, सतपुड़ा भवन में आग, बिजली कटौती, प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, महंगाई, गैस सिलिंडर, पेट्रोल-डीजल, बेरोजगारी, महिलाओं, किसानों, अबोध बालिकाओं पर अत्याचार सहित अन्य मुद्दे पर घेरेगी. 

वरिष्ठ नेताओं को किया नियुक्त 
कांग्रेस के इस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के लिए प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों के लिए वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया है. जिसके तहत 15 जिलों में 15 बड़े नेता कांग्रेस के प्रदर्शन को लीड करेंगे.

Dhirendra Shastri: आंखों के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, मंच पर धीरेंद्र शास्त्री ने किया ऐसा काम, दिल छू लेगी ये बात

जानिए कौन कहा होगा शामिल
कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ मंडला में रहेंगे,  ग्वालियर में जेपी अग्रवाल, दतिया में दिग्विजय सिंह, उज्जैन में डॉक्टर गोविंद सिंह, जबलपुर में विवेक तंखा, भोपाल में सुरेश पचौरी, बुरहानपुर में अरुण यादव, झाबुआ में कांतिलाल भूरिया, सीधी में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह होंगे शामिल. इसके अलावा संजय कपूर जबलपुर, सीपी मित्तल सतना, सज्जन सिंह वर्मा देवास, एमपी प्रजापति नरसिंहपुर, जीतू पटवारी इंदौर, कमलेश्वर पटेल रतलाम के प्रदर्शन में शिरकत करेंगे.

MP जनता से कांग्रेस के ये पांच वादे
गौरतलब है कि कांग्रेस ने जबलपुर से अपने विजय संकल्प अभियान की शुरुआत की है. खुद प्रियंका गांधी जबलपुर पहुंची थी. बता दें कि कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना का वादा किया है. जिसके तहत महिलाओं को 1500 रुपए महीने की आर्थिक सहायता दी जाएगी. इसके अलावा कांग्रेस ने 500 में गैस सिलेंडर देने का वादा, वहीं पुरानी पेंशन योजना बहाली का वादा भी किया है.

 

Trending news