Bisahulal singh: अब नए विवाद से जुड़े मंत्री बिसाहूलाल, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण न करने को लेकर हुए ट्रोल
Advertisement

Bisahulal singh: अब नए विवाद से जुड़े मंत्री बिसाहूलाल, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण न करने को लेकर हुए ट्रोल

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रहने वाले मध्यप्रदेश सरकार मे खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहे है इसमें वो कर्मचारी से  बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करा रहे हैं.

Bisahulal singh: अब नए विवाद से जुड़े मंत्री बिसाहूलाल, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण न करने को लेकर हुए ट्रोल

अभय पाठक/अनूपपुर: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री और अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिसाहूलाल सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बिसाहूलाल सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहे है इसमें वो कर्मचारी से  बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करा रहे हैं. उनका वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस उनपुर हमलावर हो गई है.

खुद माल्यार्पण करने की जगह  कर्मचारी को दे दिया माला
वीडियो अनूपपुर नगर पालिका परिषद के चुने गए जनप्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण के दौरान का बताया जा रहा है. अनूपपुर नगर पालिका परिषद में 31 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह हुआ था. इसी कार्यक्रम में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. कार्यक्रम संचालक ने मंत्री को बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए पुकारा. इस दौरान उन्होंने कर्मचारी से  बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करा दिया.

मंत्री बिसाहूलाल ने खुद नहीं किया गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण, वीडियो पर हुए ट्रोल

मंत्री को देख सभी ने सीधे किसी और को दे दिया माला
वीडियो में देखा जा सकता है कि माल्यार्पण के दौरान मंत्री ने माला लेकर उसे मंच से ही मंच के नीचे खड़े व्यक्ति को दे दिया और उस व्यक्ति ने ही माला को गांधीजी की प्रतिमा को पहनाया. इसके बाद यह सिलसिला चल पड़ा और नगर पालिका के अध्यक्ष उपाध्यक्ष ने भी मंत्री का अनुसरण किया और माला को मंच से ही नीचे खड़े व्यक्ति को दे दिया. अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर मंत्री के साथ-साथ जिला बीजेपी के अधिकारी ट्रोल हो रहे हैं.

Watch: शराब पीने से मना करने पर मैगी पॉइंट का किया ये हाल, देखें वीडियो

विवादों से है मंत्री का पुराना नाता
इसके पहले भी मंत्री का विवादों से पुराना नाता रहा है. विधानसभा चुनाव के दौरान अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के बारे मे टिप्पणी की थी. इसके बाद मंत्री बनने के बाद उन्होंने एक कार्यक्रम सवर्ण महिलाओं को हाथ पकड़कर घर से बाहर निकालने को लेकर बयान दिया था. उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वो किसी कार्यक्रम में पैसा देते नजर आए थे.

Trending news