रतलाम के चोरों ने पुलिस की नाक में किया दम, एक साथ दुकान-मकानों में हो रही चोरियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2006572

रतलाम के चोरों ने पुलिस की नाक में किया दम, एक साथ दुकान-मकानों में हो रही चोरियां

रतलाम में इन दिनों चोरों का जमकर आतंक है. रोजना चोर सुने मकानों और दुकान को निशाना बना रहे हैं. कुछ दिन में एक साथ दर्जनों चोरियां होने से आम जनता काफी परेशान है. क्या शहर, क्या गांव और क्या शादी समारोह. हर जगह चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

रतलाम के चोरों ने पुलिस की नाक में किया दम, एक साथ दुकान-मकानों में हो रही चोरियां

Ratlam News: रतलाम में इन दिनों चोरों का जमकर आतंक है. रोजना चोर सुने मकानों और दुकान को निशाना बना रहे हैं. कुछ दिन में एक साथ दर्जनों चोरियां होने से आम जनता काफी परेशान है. क्या शहर, क्या गांव और क्या शादी समारोह. हर जगह चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा पुलिस पर निकल रहा है.

दरअसल लोग पुलिस पर गुस्सा करते हुए कह रहे हैं कि आखिर रात में पुलिस गश्त क्यों नहीं दिखाई दे रही? शहर में पुलिस से ज्यादा चोरों का पहरा नजर आ रहा है. क्योंकि चोर शहर और गांव के रिहायशी इलाकों में मकान दुकान को निशाना बना रहे है. खास कर सुने मकान को निशाना बना कर लाखों की चोरी वारदात को अंजाम दे रहे है. शहर में लगे पुलिस के सीसीटीवी और निजी आमजन के मकान दुकान के सीसीटीवी में भी चोरों की तस्वीर सामने आ रही है लेकिन बावजूद इसके चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ज़ी मीडिया की टीम ने देर रात में गश्ती का रियलिटी भी चेक किया. पुलिस चौकी और बड़े चौराहों पर कहीं-कहीं पुलिस खड़ी नजर आयी, लेकिन कॉलोनियों, और शहर के गलियों में पुलिस गश्ती की खामी नजर आयी.

Mohan Yadav: 20 साल पहले बीजेपी ने जिसका काटा टिकट, अब उसे ही बनाया CM, पढ़ें पूरा किस्सा

चोरों के लिए बनाएंगे प्लान
एसपी राहुल लोढ़ा का कहना हैं कि हम जल्द बैठक लेकर एक प्लान बनाएंगे. सबसे पहले गश्त और बढ़ायेंगे. इसके अलावा शहर में सीसीटीवी भी और बढ़ाये जा रहे है. जिससे चोरों का मूवमेंट ज्यादा दूर तक का दिखाई दे सके.

वहीं लगातार हो रही चोरियों को लेकर पुलिस का कहना है कि ज्यादातर चोर जो मोबाइल, पर्स ले जा रहे हैं, वो नशेड़ी है लेकिन बड़ी चोरियां और 1 रात में 4 दुकानों के ताले चटकाने की चोरियों में कोई बाहरी गैंग हो सकता है, जल्द ही चोरियां ट्रेस कर ली जाएगी.

फिलहाल चोर पुलिस के बीच फुर्ती में चोर और पुलिस गश्ती में कमजोर नजर आ रही है. देखना होगा कि अब पुलिस कब तक अलर्ट मोड़ में कर चोरों के खिलाफ अपना मोर्चा खोल कर बढ़ती चोरियों से आमजन को राहत दे पाती है.

Trending news