MP में जारी है सियासी हलचल, क्या फिर BJP में वापसी करने जा रहे हैं कांग्रेस के दिग्गज MLA ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1892669

MP में जारी है सियासी हलचल, क्या फिर BJP में वापसी करने जा रहे हैं कांग्रेस के दिग्गज MLA ?

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक विधायक की बीजेपी में जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं, मामले में विधायक ने बड़ा बयान दिया है. 

कमलनाथ के साथ कांग्रेस विधायक संजय शर्मा (फाइल फोटो)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के चुनावी समर से पहले कई नेता दलबदल कर चुके हैं. इस बीच राजनीतिक गलियारों में एक और खबर ने सियासी हलचल तेज कर दी है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के एक विधायक बीजेपी में फिर से वापसी कर सकते हैं. हालांकि इस मामले में विधायक ने बड़ा बयान दिया है. 

विधायक संजय शर्मा ने अफवाहों को किया खारिज 

दरअसल, सियासी हलकों में इस बात की चर्चा चल रही थी कि तेंदूखेड़ा से कांग्रेस विधायक संजय शर्मा फिर से बीजेपी में शामिल हो सकते हैं,  लेकिन मामला सामने आने के बाद विधायक संजय शर्मा ने इसे अफवाह बताया है. उनका कहना है कि वह कांग्रेस में थे और कांग्रेस में ही रहेंगे. 

मैं कांग्रेस में हूं: संजय शर्मा 

तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा ने कहा ' उनके बारे में गलत जानकारी और भ्रामक खबर फैलाई जा रही है. हम लोग तीन दिनों से लगातार कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा में है तो इनको लग रहा है कि सभी जगह कांग्रेस बहुत अच्छी स्थित में है. इसलिए भाजपा इस प्रकार की खबरें अखबारों में लगाकर लोगों को भृमित कर रही है. क्योंकि भाजपा के हजारों लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. इसका डर उन्हें लग रहा है.'

बीजेपी-कांग्रेस में दोनों पार्टियों में रहे हैं संजय शर्मा 

बता दें कि संजय शर्मा अब तक बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों में रह चुके हैं, खास बात यह है कि वह दोनों ही पार्टियों से विधानसभा का चुनाव भी जीत चुके हैं. संजय शर्मा 2003 में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए और चुनाव जीतकर बीजेपी से विधायक बने थे, 2013 में भी वह बीजेपी के टिकट पर ही विधायक चुने गए थे. लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस में शामिल हो गए और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे. संजय शर्मा प्रदेश के सबसे अमीर विधायकों में भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः भोपाल की इस सीट पर 1998 से जमे एक ही नेता, 3 दशक से BJP को जीत का इंतजार

Trending news