MP में कौन होगा कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा? इस हाईलेवल मीटिंग में हो गया खुलासा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1764694

MP में कौन होगा कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा? इस हाईलेवल मीटिंग में हो गया खुलासा!

मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह तय हो गया है. आज कांग्रेस की एक हाई प्रोफाइल मीटिंग सम्पन्न हुई. इसमें आगामी चुनाव को लेकर एजेंडा तय किया गया है. इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

MP में कौन होगा कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा? इस हाईलेवल मीटिंग में हो गया खुलासा!

MP News: मध्य प्रदेश में कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जीत की योजना तैयार कर रही है. सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर 2 घंटे से ज्यादा समय तक राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक हुई. बैठक के बाद एआईसीसी संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी.

बैठक के बारे में पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक में शिवराज सिंह चौहान की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया है.
कमलनाथ , वेणु गोपाल , जयप्रकाश अग्रवाल सहित सभी नेताओं ने चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से लग जाने की बात कही है. बैठक में फैसला लिया गया कि एक-एक बूथ को मजबूत करने का संकल्प लिया है. इसके अलावा बैठक में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों की समीक्षा की गई .

ये होगी रणनीति
बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बताया कि बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के दौरों पर चर्चा हुई. कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के संभाग स्तर पर दौरे आयोजित होंगे. प्रदेश सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी जाएगी. बैठक में बीजेपी के भ्रष्टाचार उजागर करने पर रणनीति बनी. इसके अलावा कांग्रेस बीजेपी सरकार हटाने के लिए जन जागरण अभियान चलाएगी. 

किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव
गोविंद सिंह ने बताया कि इसके अलावा आगामी चुनाव को देखते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता एक साथ प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे. हर छोटे बड़े शहरों में कांग्रेस की रैलियां भी आयोजित की जाएगी. महानगरों में भी बड़े नेताओं की सभाएं होगी. इसके अलावा एक और प्रमुख बात यानी सीएम फेस को लेकर भी मुद्दा साफ हो गया है. गोविंद सिंह ने कहा कि हम सभी नेता कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे. 

Trending news