MP Election: कांग्रेस ने क्यों जारी नहीं की प्रत्याशियों की लिस्ट? गोविंद सिंह ने बताई अंदर की बात, जानें कब आएगी सूची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1902461

MP Election: कांग्रेस ने क्यों जारी नहीं की प्रत्याशियों की लिस्ट? गोविंद सिंह ने बताई अंदर की बात, जानें कब आएगी सूची

MP Congress Candidate List: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का औपचारिक ऐलान किसी भी वक्त हो सकता है. सियासी युद्ध के लिए भाजपा ने एक कदम आगे चलते हुए 79 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है, लेकिन काग्रेस ने अब तक अपने प्रत्याशियों को ऐलान किया है. 

MP Election: कांग्रेस ने क्यों जारी नहीं की प्रत्याशियों की लिस्ट? गोविंद सिंह ने बताई अंदर की बात, जानें कब आएगी सूची

MP Congress Candidate List: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का औपचारिक ऐलान किसी भी वक्त हो सकता है. सियासी युद्ध के लिए भाजपा ने एक कदम आगे चलते हुए 79 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है, लेकिन काग्रेस ने अब तक अपने प्रत्याशियों को ऐलान किया है. अब कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने खुलासा किया है. उन्होंने अब तक कांग्रेस की लिस्ट नहीं आने की वजह बताई है. 

नरसिंहगढ़ में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के समापन के बाद खास बातचीत के दौरान गोविंद सिंह ने खुलासा किया कि कांग्रेस बहुत जल्द ही अपनी पहली लिस्ट जारी करेगी. गोविंद सिंह ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से जनता का मन जानने निकले थे. इसलिए अब तक उम्मीदवारो की सूची जारी नहीं की थी. अब जनता का मन जान लिया है. अति शीघ्र ही उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी.

शिवराज को बताया झूठा और फरेबी!
कांग्रेस ने ओर से लिस्ट जारी नहीं किए जाने पर भाजपा ने भी तंज कसा था. बीजेपी के जवाब में गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी की सलाह पर काम नहीं करती. हमारे नेता सरकार को उखड़ने में लगे हुए थे. जन आक्रोश यात्रा में व्यस्त थे. अति शीघ्र हम उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी करने वाले हैं. इसके अलावा  प्रदेश में होने वाली सीधी भर्तियों में महिलाओं को मिलेगा 35% आरक्षण वाले शिवराज सरकार के फैसले को गोविंद सिंह ने झूठ और फरेब बताया. 

लिस्ट पर क्या बोली थी भाजपा?
कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची अब तक जारी नहीं होने पर बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा था- पहले प्रियंका वाड्रा जबलपुर आईं, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची नहीं आई. प्रियंका दोबारा ग्वालियर आईं, लेकिन सूची नहीं आई. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सागर आए, सूची फिर भी नहीं आई. रणदीप सुरजेवाला आते-जाते रहते हैं, लेकिन सूची नहीं आई. राहुल गांधी भी आकर गए, सूची फिर भी नहीं आई. आज फिर प्रियंका मध्य प्रदेश आईं लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची फिर भी नहीं आई. कांग्रेस की सूची कांग्रेस में मचे आक्रोश में अटकी है.

रिपोर्ट: अनिल नागर, राजगढ़

 

Trending news