MP Congress की बड़ी बैठक! 2023 को लेकर चुनावी जिम्मेदारियों पर कमलनाथ का मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1535481

MP Congress की बड़ी बैठक! 2023 को लेकर चुनावी जिम्मेदारियों पर कमलनाथ का मंथन

Mp congress meeting: एमपी विधान सभा चुनाव (Mp Assembly Election 2023) की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए एमपी कांग्रेस चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamalnath) के नेतृत्व में आज बड़ी बैठक करने जा रही है. इस बैठक के जरिए कमलनाथ 2023 की तैयारियों का अपने पदाधिकारियों से जायजा लेंगे और पार्टी (Congress) के कार्यकर्ताओं को कई जिम्मेदारी भी सौंप सकते हैं.

 

Kamalnath Big Meeting Today

Bhopal Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस (Mp congress) इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Sabha election 2023) को ध्यान में रखते हुए पार्टी पूर्व सीएम और पीसीसी प्रमुख कमलनाथ के नेतृत्व में आज कांग्रेस कार्यालय (Bhopal congress office) पर एक बड़ी बैठक (Kamalnath Big meeting) करने जा रही है. जिसके तहत महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, बाल कांग्रेस सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष इस बैठक में हिस्सा लेंगे और 2023 विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा करेंगे. साथ ही साथ अपने कार्यों को पीसीसी प्रमुख से बताएंगे.

पदमुक्त हो सकते हैं पदाधिकारी
पीसीसी प्रमुख आज अपनी बैठक में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के अबतक के प्रदर्शन के बारे में समीक्षा करेंगे. इस दौरान सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और जिला , ब्लाक लेवल के भी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. आपको बता दें कि इस बैठक में जितने भी पदाधिकारी आएंगे उनको संगठन के द्वारा दिए गए अपने पिछले काम की रिपोर्ट की लिस्ट भी बैठक के दौरान ले जाने को कहा गया है. जिसके जरिए शीर्ष नेतृत्व उनके कामों पर विचार विमर्श करेगा. संगठन के काम में लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारियों को बैठक में पदमुक्त भी किया जा सकता है.

ब्लाक अध्यक्षों की लिस्ट होगी फाइनल 
कांग्रेस की आज की इस बैठक में प्रदेश भर के ब्लाक लेवल के पदाधिकारियों पर भी चर्चा हो सकती है. पीसीसी प्रमुख का कहना है कि 2023 का चुनाव जीतने के लिए हमें जमीनी स्तर पर लगन से काम करने वाले कार्यकर्ताओं की जरूरत है. जिले से लेकर बूथ तक ऐसे कार्यकर्ता चाहिए जो संगठन के हित में हमेशा काम करने को तैयार रहें और इन्हे ही पदाधिकारी बनाया जाए.

दो मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगने से मां और बेटे की मौत, सनसनी फैली

नई पीसीसी टीम गठन पर होगी चर्चा
आज के इस बैठक में एमपी कांग्रेस पार्टी कई बड़े मसलों का हल निकालेगी. आपको बता दें कि इस दौरान नई प्रदेश कांग्रेस कमेटी की टीम के गठन पर भी चर्चा होगी. बैठक में 2023 के संभावित दावेदारी करने वाले नेताओं को संगठन के दायित्व से मुक्त किया जा सकता है या फिर उन्हे पद मुक्त होने के लिए कहा जा सकता है. आपको बता दें कि हाल में ही यूथ कांग्रेस ने एक जिलाध्यक्ष 3 प्रदेश सचिवों सहित कुल 23 पदाधिकारियों को बर्खास्त कर दिया था. ऐसे में 2023 विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी बूथ से लेकर प्रदेश तक के पदाधिकारियों में कई बदलाव कर सकती है.

Trending news