MP News: 4 मार्च को अयोध्या दौरे पर एमपी कैबिनेट, रामलला के दर्शन करेंगे BJP नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2139452

MP News: 4 मार्च को अयोध्या दौरे पर एमपी कैबिनेट, रामलला के दर्शन करेंगे BJP नेता

MP Cabinet Minister Ayodhya Visit: मोहन कैबिनेट कल यानी 4 मार्च को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी. आपको बता दें कि भगवान रामलला के दर्शन के लिए देशभर से भक्तों का तांता लगा हुआ है.

 

MP News: 4 मार्च को अयोध्या दौरे पर एमपी कैबिनेट, रामलला के दर्शन करेंगे BJP नेता

MP Cabinet Minister Ayodhya Visit: 22 जनवरी को अयोध्या के श्रीराम मंदिर में राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. भगवान रामलला के दर्शन के लिए देशभर से श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी कड़ी में मोहन कैबिनेट चार मार्च को श्रीरामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी. बता दें कि 65 सदस्यीय डेलिगेशन अयोध्या पहुंचेगा.  डेलिगेशन में मंत्री, विधायक और अधिकारी शामिल होंगे.

यूपी सरकार की ओर से सांसद लल्लू सिंह और संगठन की ओर से शैलेंन्द्र कोरी कैबिनेट का स्वागत करेंगे. आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे कल ही राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं.

रामलला के दर्शन करेंगे बीजेपी नेता
मोहन कैबिनेट चार मार्च को श्रीरामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी. दर्शन के बाद वहां एक सभा भी होगी. इसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत मंत्री शामिल होंगे. मोहन कैबिनेट के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी अयोध्या जा सकते हैं. दरअसल, 22 जनवरी को अयोध्या के श्रीराम मंदिर में राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी.अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब हर कोई उनके दर्शन के लिए उत्सुक है. देशभर से राम भक्त भगवान के दर्शन के लिए आ रहे हैं.

MP के मंत्रिमंडल को 4 मार्च का समय था निर्धारित
भीड़ को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि सभी लोग एक साथ अयोध्या न आएं. साथ ही बीजेपी शासित राज्यों के मंत्रिमंडलों के अयोध्या पहुंचने के लिए अलग-अलग तारीखें तय की गई थी. इसके मुताबिक, मध्य प्रदेश कैबिनेट के लिए 4 मार्च का समय तय किया गया था.

रविवार को यूपी पहुंचे CM मोहन यादव
उधर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 3 मार्च को उत्तर प्रदेश पहुंचे. इस दौरान सीएम मोहन यादव लखनऊ में आयोजित ''यादव महाकुंभ'' में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. मोहन यादव के इस दौरे से यह समझ आ रहा है कि बीजेपी सीएम मोहन के जरिए यादव वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है. 

Trending news