MP Election: जन आशीर्वाद यात्रा में विपक्ष पर बरसे रामेश्वर शर्मा! गठबंधन को लेकर दे डाला ये बड़ा बयान
Advertisement

MP Election: जन आशीर्वाद यात्रा में विपक्ष पर बरसे रामेश्वर शर्मा! गठबंधन को लेकर दे डाला ये बड़ा बयान

BJP Jan Ashirwad Yatra: एमपी के रतलाम (Ratlam Jan Ashirwad Yattra) में इस समय बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा चल रही है. यहां पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने विपक्ष के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अली बाबा 40 चोर का यह गठबंधन है.

MP Election: जन आशीर्वाद यात्रा में विपक्ष पर बरसे रामेश्वर शर्मा! गठबंधन को लेकर दे डाला ये बड़ा बयान

चन्द्रशेखर सोलंकी/ रतलाम: मध्य प्रदेश में इस साल होने वाली विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections 2023) को लेकर सियासी हलचलें काफी ज्यादा तेज हो गई है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच रतलाम में भोपाल से विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma News)ने जन आशीर्वाद यात्रा से पहले इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है औऱ इसे 40 चोर का गठबंधन कहा है. 

कह दी बड़ी बात 
रतलाम में जनआशीर्वाद यात्रा का दूसरा दिन सनावदा से शुरू हुआ, लेकिन इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया, उन्होनें इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कहा कि जो बयान कर्नाटक के नेता ने हिन्दू धर्म के खिलाफ बोले उससे सोनिया गांधी राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे और अन्य सदस्य सहमत हैं क्या? यदि नहीं तो उन्हें बाहर करें, नहीं तो यही माना जाएगा कि ये गठबंधन पाकिस्तान से संचालित है और आतंकवादियों के हाथ की कठपुतली भी यह गठबंधन हो सकता है.

अली बाबा 40 चोर का यह गठबंधन है. साथ ही साथ इस गठबंधन को मूर्खो का गठबंधन बताया और कहा कि जो अपने देश धर्म का नहीं वो हिंदुस्तानियों का भी नहीं हो सकता है.

झंडे को लेकर बोले 
रामेश्वर शर्मा यहीं नहीं रूके उन्होंने चंद्रयान की सफलता के बाद झंडे को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि जिन्हें गुमान था कि हमारे झंडे में चांद है लेकिन आज हमारा झंडा ही चांद पर है. बता दें कि इससे पहले भी कई नेता इस तरह की बयानबाजी कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar Birthday: जन्मदिवस पर महाकाल की शरण में अक्षर कुमार! शिखर धवन भी नजर आए साथ

बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा 
आज रतलाम शहर में बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा दिन था. ये यात्रा शहर के सनावदा से शुरू हुई. जिसको लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं में काफी ज्यादा उत्साह था. बता दें कि कल आयोजित सभा में भी रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस के ऊपर हमला बोला था, उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ले, यहां जो लाड़ली बहना बैठी है वो भाजपा को सेमीफाइनल और फाइनल दोनों जिताने वाली है. बता दें की बीजेपी की ये जन आशीर्वादा यात्रा जावरा विधानसभा से होते हुए रतलाम में पहुंची थी.   

Trending news