बारिश में भी नहीं रुका मंत्री का संबोधन, कभी राहुल गांधी को दी थी चुनाव लड़ने की चुनौती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1383168

बारिश में भी नहीं रुका मंत्री का संबोधन, कभी राहुल गांधी को दी थी चुनाव लड़ने की चुनौती

शिवराज सरकार के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव बरसते पानी में भी भाषण देते हुए नजर आए, उन्होंने पानी गिरने के दौरान अपना संबोधन बंद नहीं किया, बता दें कि गोपाल भार्गव की फोटो ठीक उसी तरह से वायरल हुई, जिस तरह से कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हुई थी. खास बात यह भी है कि कभी गोपाल भार्गव ने राहुल गांधी को भी अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी. 

बारिश में भी नहीं रुका मंत्री का संबोधन, कभी राहुल गांधी को दी थी चुनाव लड़ने की चुनौती

अतुल अग्रवाल/सागर। शिवराज सरकार के वरिष्ट मंत्री गोपाल भार्गव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, उनका यही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला, मंत्री गोपाल भार्गव एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, जहां उनके संबोधन के दौरान तेज बारिश होने लगी, लेकिन मंत्री ने बारिश में भी अपना संबोधन नहीं रोका और जनता को संबोधित करते रहे, जिससे उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, मंत्री की यह फोटो हाल ही में बारिश में भाषण देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फोटो की तरह ही नजर आई. खास बात यह है कि मंत्री गोपाल भार्गव ने कभी राहुल गांधी को अपने क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी. 

दरअसल, मंत्री गोपाल भार्गव अपने विधानसभा क्षेत्र रहली के दशहरा कार्यक्रम का शुभारंभ करने कॉलेज ग्राउंड पहुंचे थे, जब जनता को संबोधित कर रहे थे, तभी बारिश आ गई, आयोजकों के द्वारा बारिश से बचने के उपाय नहीं किए गए थे, ऐसे में मंत्री भार्गव ने पानी में भीगते हुए ही अपना संबोधन जारी रखा, वहीं उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और अखाड़ों को सम्मानित भी किया. 

राहुल गांधी को चुनाव लड़ने की दी थी चुनौती 
बता दें कि मंत्री गोपाल भार्गव वर्तमान मध्य प्रदेश विधानसभा में सबसे सीनियर विधायक हैं, वह पिछले 8 चुनावों से सागर जिले की रहली विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर लगातार विधानसभा पहुंच रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान तो उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी थी. क्योंकि मंत्री का मानना है कि उन्होंने अपने क्षेत्र में जनता के लिए लगातार काम किया है, इसलिए उन्होंने उस वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे राहुल गांधी को भी रहली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी. 

दरअसल, मंत्री गोपाल भार्गव अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय माने जाते हैं, हाल ही में तेज बारिश के बाद जब रहली शहर के कुछ इलाकों में पानी भर गया था, तब भी वह बारिश के पानी में उतरकर जनता के बीच पहुंचे थे. गोपाल भार्गव पिछले 8 चुनावों से लगातार विधायक बन रहे हैं.

Trending news