Budh Margi: बुध चलेंगे सीधी चाल, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल
Advertisement

Budh Margi: बुध चलेंगे सीधी चाल, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल

Budh Gochar Today: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों का बहुत महत्व है. ज्योतिषों की मानें तो ग्रह नक्षत्रों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. आज यानी 02 अक्टूबर को प्रमुख ग्रह बुध कन्या राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. आइए जानते हैं बुध का सीधी चाल चलना आपके लिए कैसा रहने वाला है?

Budh Margi: बुध चलेंगे सीधी चाल, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल

Mercury Transit: बुद्धि और ज्ञान के प्रदाता ग्रह बुध आज यानी 02 अक्टूबर को अपनी राशि में मार्गी हो रहे हैं. बुध इस अवस्था में 26 अक्टूबर तक रहेंगे. बुध का मार्गी होना कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. बुध के मार्गी होने से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि बुध का मार्गी होना किन-किन राशियों के लिए लाभदायक रहने वाला है?

वृषः बुध का कन्या राशि में मार्गी होना वृष राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपको नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. परिवार में चल रहा तनाव दूर होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

कर्कः बुध का मार्गी होना कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. भूमि या भवन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह समय उत्तम है.

ये भी पढ़ेंः Navratri 2022 Kanya Pujan: कन्या पूजन में न करें ये गलती, वरना पुण्य की जगह लगेगा श्राप

कन्याः बुद्धि और ज्ञान के प्रदाता ग्रह कन्या राशि में ही मार्गी हो रहे हैं. ऐसे में इस समय कन्या राशि के जातकों के जीवन में चार-चांद लग सकता है. जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस समय कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

वृश्चिकः बुध ग्रह वृश्चिक राशि के आठवें भाव के स्वामी हैं. बुध ग्रह का मार्गी होना आपके कारोबार में तरक्की कराएगा. इस समय आपका लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय कोई खुशखबरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Navratri Upay: नवरात्रि की नवमी के दिन करें ये महाउपाय, दूर होंगी सारी समस्याएं

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news