बहू के फोन से खुला ससुर की हत्या का राज, पति की गैरमौजूदगी में हुआ पूरा कांड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2151345

बहू के फोन से खुला ससुर की हत्या का राज, पति की गैरमौजूदगी में हुआ पूरा कांड

Crime News: शहडोल जिला पुलिस ने 55 वर्षीय अधेड़ की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस इस मामले में उसकी ही बहू और अन्य दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ने रात के समय घर में घुसकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन बहू की चालाकी काम नहीं आई और पुलिस ने पूरी साजिश का भंडाफोड़ कर दिया. 

बहू के फोन से खुला ससुर की हत्या का राज, पति की गैरमौजूदगी में हुआ पूरा कांड

Madhya Pradesh News: शहडोल से सोमवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने ही ससुर को इसलिए मौत के घाट उतरवा दिया, क्योंकि वह उसके अवैध संबंधों के बीच में रोड़ा बन रहा था. पति की गैरमौजूदगी में अक्सर प्रेमी बहू से मिलने आता था, जिससे ससुर को एतराज था. इसी बात पर आए दिन झगड़े होने लगे थे. फिर एक दिन बहू ने ससुर को पूरी तरह रास्ते के हटाने का फैसला किया और प्रेमी को घर बुलाया...

जानकारी के मुताबिक, जिले के सीधी थाना क्षेत्र के ग्राम डोम्हार के रहने वाले 55 वर्षीय रमदमन सिह गोंड़ की हत्या 29 फरवरी को हुई थी. रात में अंधेरे में हुई हत्या सुबह पता चला. बेटा घर से बाहर था. बहू अनीता ने पुलिस को खबर दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव देखकर ही अंदाजा हो गया कि रमदमन की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. बहू ने बताया कि कुछ पता नहीं चला. अब पुलिस के सामने सवाल था कि हत्या किसने की और क्यों की?  

बहू के मोबाइल से मिला हत्या का सुराग
ब्यौहारी एसडीओपी रवि सिंह का कहना है कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई. शक के आधार पर पुलिस ने अनीता के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली. पुलिस एक नंबर मिला जिस पर सबसे ज्यादा बात चल रही थी. वह नंबर प्रेमी आलोक गुप्ता था. उस नंबर की डिटेल और लोकेशन से पता चला कि हत्या वाली रात भी मोबाइल मृतक के घर में एक्टिव था. फिर क्या था पुलिस फरार चल रहे आलोक तक पहुंच गई. सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब कुछ बता दिया. इसके बाद पुलिस ने अनीता और उसके पड़ोस में रहने वाले एक अन्य दुकानदार राजकरण सिंह भी को गिरफ्तार किया. 

अक्सर घर आता था प्रेमी
पुलिस हिरासत में तीनों ने हत्या की बात कबूल कर ली. हत्या की प्लानिंग करने वाली मास्टर माइंड अनिता ही निकली. अनिता सिंह का बाजार हाट में किराना की दुकान लगाने वाले आलोक गुप्ता से प्रेम प्रसंग था. अनिता के गांव में रहने वाले पड़ोसी दुकानदार राजकरण सिंह ने अनिता और आलोक की मुलाकात कराई थी. दोनों के बीच नजदीकी इतनी बढ़ गईं थी कि आलोक का अनिता घर अक्सर आने लगा. यह सब अनीता के ससुर रमदमन को पसंद नहीं था, जिसको लेकर अक्सर ससुर और बहू के बीच विवाद होने लगा था. 

बहू ने इस तरह कराई हत्या
आय दिन झगड़ों से परेशान होकर अनिता ने प्रेमी आलोक और पड़ोसी दुकानवाले के साथ मिलकर ससुर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 28-29 फरवरी की दरमियानी रात अनिता का पति घर पर नहीं था और ससुर घर पर अकेला सो रहा था. तभी आलोक टंगिया (कुल्हाड़ी) लेकर पहुंचा और सो रहे ससुर पर कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से जनलेवा हमला कर दिया. इससे वह लहूलुहान हो गया. इतना ही नहीं आलोक ने गमछे से उसका गला भी घोंट दिया. 

रिपोर्ट: पुष्पेंद्र चतुर्वेदी, शहडोल

Trending news