MP Crime: अफीम तस्कर ने किया पुलिस जवान पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1416257

MP Crime: अफीम तस्कर ने किया पुलिस जवान पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर में चेकिंग पॉइंट पर एक व्यक्ति को मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए पकड़ा गया. उसके पास से साढ़े पांच किलो अफीम बरामद किया गया. इस दौरान आरोपी तस्कर ने चाकू से पुलिस के जवान पर हमला कर दिया. 

MP Crime: अफीम तस्कर ने किया पुलिस जवान पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस की टीम पर हमला किया है. इस हमले में पुलिस का एक जवान और एक राहगीर घायल हुआ है. पुलिस जवान और राहगीर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, दोनों को इलाज के लिए गरोठ से मंदसौर रेफर किया गया है. आपको बता दें कि गरोठ थाना क्षेत्र में इससे पहले भी तीन बार पुलिस पर हमले की घटना हो चुकी है.

जानिए पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार गरोठ पुलिस मुखबिर की सूचना पर एनडीपीएस यानी नशीले पदार्थ की तस्करी के एक मामले में दबिश देने के लिए पहुंची थी. तभी आरोपी ने पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से हुए इस हमले में पुलिस जवान और एक अन्य व्यक्ति को चोट लगी है. जिन्हें प्राथमिक इलाज के लिए गरोठ अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत को नाजुक देखते हुए, उन्हें मंदसौर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.  हमले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से साढ़े 5 किलो मादक पदार्थ अफीम भी बरामद किया गया है.

जानिए क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने
मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर शनिवार को तस्कर के संभावित रास्ते पर पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाया था. इसी दौरान राजस्थान की तरफ से एक व्यक्ति को मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए पकड़ा गया. उसके कब्जे से साढ़े 5 किलो अफीम जप्त किया गया. उसी दौरान आरोपी ने चाकू से पुलिस जवान पर हमला कर दिया, जिसमें एक पुलिस जवान और एक राहगीर घायल हुआ है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है और उन्हें इलाज के लिए मंदसौर रेफर किया गया है. आरोपी नेपाल सिंह को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः Guna News: इस मामले में धुर विरोधी भी हो गए एक साथ,जनता में भी भारी आक्रोश

Trending news