MP News: लड़की के लिए रिश्तों का कत्ल, सगे छोटी भाई को हथौड़े से मार डाला, इस तरह खुला राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1752154

MP News: लड़की के लिए रिश्तों का कत्ल, सगे छोटी भाई को हथौड़े से मार डाला, इस तरह खुला राज

मध्य प्रदेश के बालाघाट से भाई-भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने सगे छोटे भाई को सिर्फ इसलिए मारा डाला, क्योंकि जिस लड़की को वो पसंद करता था, वो लड़की छोटी भाई को पसंद करती थी.  

MP News: लड़की के लिए रिश्तों का कत्ल, सगे छोटी भाई को हथौड़े से मार डाला, इस तरह खुला राज

MP News: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में लड़की चक्कर में रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. यहां एक सगे बड़े भाई ने छोटी भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. इस हत्या के पीछे थी एक लड़की, जो मरने वाले युवक से प्यार करती थी. हत्या की ये वारदात किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दरअसल, रामपायली थाना के तहत आने वाले दीनी गांव के शिवशंकर उपवंशी और मासूम उपवंशी आपस में सगे भाई थे. दोनों नागपुर में मजदूरी करते थे. 

यहां दोनों को साथ में काम करने वाली एक लड़की पसंद आ गई,  लेकिन लड़की मासूम को पसंद करती थी, जिसको लेकर दोनों भाईयों में कहासुनी भी हुई थी.  22 जून को दोनों भाई नागपुर से अपने गांव दीनी के लिए निकले. रात करीब 11 बजे वारासिवनी बस स्टैंड पहुंचे. यहां शिवशंकर ने अपने छोटे मासूम के साथ शराब पी और दोनों भाई लिफ्ट लेकर डोंगरगांव पहुंचे. 

लड़की को भूल जाने की जिद करने लगा हत्यारा
इसके बाद गांव जाने के लिए दोनों भाई पैदल ही निकल पड़े. आगे चलकर श्रीराम बालाजी मंदिर के पास शिवशंकर ने मासूम से कहा की भाई तू उस लड़की को छोड़ दे मैं उसे पसंद करता हूं. इस बात को लेकर दोनों भाईयों में झगड़ा हो गया. सुनसान रास्ते और अंधेरे का फायदा उठाकर बड़े शिवशंकर ने मासूम के सिर पर हथौड़े से कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

हत्या के बाद बनाई झूठी कहानी
मासूम को मृत जान शिवशंकर ने छैनी की सहायता से खुद के माथे पर भी वार कर लिया, ताकि हत्या के कारण को छुपाया जा सके और एक कहानी बनाई जा सके. इसके बाद हथौड़े को वहीं छोड़ छैनी को छिपाकर शिवशंकर अपने गांव चला गया. यहां उसने पिता रामलाल उपवंशी को बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने हम दोनों पर हमला कर दिया. वह जान बचाकर भाग आया और मासूम लापता है. 

इस तरह हुआ खुलासा
इसके बाद रामलाल ने रामपायली थाने में शिकायत दर्ज कराई. रामपायली पुलिस ने मौका मुआयना कर शव कब्जे में लिया और अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों, रिश्तेदारों और भाई शिवशंकर से गहन पूछताछ की तो प्रेमिका वाली बात सामने आई. इसके बाद पुलिस को शिवशंकर पर शक हुआ. थाने में शिवशंकर से सख्ती से पूछताछ करने पर लड़की के चक्कर में हत्या करने की बात कबूल कर ली.

Trending news