दुबई में बैठकर चला रहे महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने कसा सटोरियों पर शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1360853

दुबई में बैठकर चला रहे महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने कसा सटोरियों पर शिकंजा

ऑनलाइन सट्टे को लेकर दुर्ग पुलिस एक्शन मोड़ पर है. दुर्ग जिले में पिछले साल भर से महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा चल रहा है. जिसे दुबई में बैठे गुर्गे ऑपरेट कर रहे है. जिसका कनेक्शन दुर्ग से है लेकिन अब इन सट्टा कारोबारियों पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं.

सट्टे के आरोपी

दुर्ग: ऑनलाइन सट्टे को लेकर दुर्ग पुलिस एक्शन मोड़ पर है. दुर्ग जिले में पिछले साल भर से महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा चल रहा है. जिसे दुबई में बैठे गुर्गे ऑपरेट कर रहे है. जिसका कनेक्शन दुर्ग से है लेकिन अब इन सट्टा कारोबारियों पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं. पुलिस ने इस धंधे से जुड़े संचालक समेत 7 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने आईबी को पत्र भेजा हैं.

बता दें कि क्रिकेट का सीजन आते ही सटोरिये सक्रिय हो जाते है. इसी कड़ी में दुर्ग के युवकों द्वारा दुबई से संचालित हो रहे महादेव बुक ऑनलाइन सट्टे को लेकर अब साल भर बाद पुलिस ने शिकंजा कसा है.

दरअसल दुबई से संचालित महादेव बुक चलाने वाले फरार आरोपी सौरभ चन्द्राकर,रवि उप्पल,राज गुप्ता, कपिल चेलानी, गोरे काली और सतनाम की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी हैं. मोहन नगर, छावनी, जामुल थाना में दर्ज मामले की जांच जारी हैं. इन आरोपियों के खिलाफ एक बार फिर से लुक आउट सर्कुलर जारी करने आईबी को पत्र भेजा गया हैं. 

महादेव बुक को हुए 3 साल
इसके पहले भी आईबी को पत्र लिखा गया था लेकिन आदेश जारी नहीं हो सका सौरभ चंद्रकार द्वारा संचालित महादेव बुक को तीन साल हो गए महादेव बुक आईडी दुबई से ऑनलाइन गेमिंग कारोबार जो दुर्ग, राजनांदगांव और रायुपर में अपना करोड़ों रुपए का कारोबार चला रहा हैं. यह कारोबार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं.

सौरभ और रवि ने ली दुबई की नागरिकता 
मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक साल पहले भी रवि और सौरभ का नाम सामने आया था. जिसके बाद से ही वो फरार चल रहे थे. पुलिस ने बताया है कि दोनों ने दुबई की नागरिकता भी ले रखी है. 

महादेव एप पर खेलते ये गेम
बता दें कि महादेव ऑनलाइन एप के जरिए किसी भी खेल में पैसा काफी आसानी से लगाया जा सकता है. इस एप में केसिनो, पोकर गेम, लूडो, फुटबॉल सहित अन्य छोटे-बड़े गेम पर सट्टे का दांव लगाया जाता है.

Trending news