MP Congress Protests: Rahul Gandhi की सदस्यता जाने के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, देखें तस्वीरें
Advertisement

MP Congress Protests: Rahul Gandhi की सदस्यता जाने के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, देखें तस्वीरें

Madhya Pradesh Congress Protest: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की वायनाड से लोकसभा सदस्यता जाने के बाद आज मध्य प्रदेश कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया.अलग-अलग शहरों से विरोध की तस्वीरें देखें...

Madhya Pradesh Congress Protest

MP Congress Protest For Rahul Gandhi Lok Sabha membership: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद पार्टी ने पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया है. कांग्रेस ने कई जिलों में पीएम मोदी का पुतला फूंका तो कही टायर जलाए गए. इसके चलते कई जिलों में कांग्रेसियों पर पानी भी बरसाया गया. 

इंदौर में धरना प्रदर्शन
राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के विरोध में इंदौर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव यादव के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी मौजूद रहे.

 

खरगोन में प्रदर्शन
कांग्रेस ने खरगोन में भी प्रदर्शन किया जिसमें पूर्व पीसीसी प्रमुख अरुण यादव, विधायक सचिन यादव, रवि जोशी, झूमा सोलंकी, केदार डाबर भी शामिल हुए. रघुपति गाकर राघव राजाराम ने सरकार सद्बुद्धि की कामना की.

भिंड में प्रदर्शन 
राहुल गांधी की संसद की सदस्यता जाने के विरोध में भिंड जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया.

 

कटनी में धरना प्रदर्शन 
राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के विरोध में कटनी शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विक्रम खंपरिया के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया. इससे पहले यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु अंशु मिश्रा के नेतृत्व में भी विरोध प्रदर्शन किया गया था.

 

मुरैना में प्रदर्शन
मुरैना में राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता जाने के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी मुरैना के अध्यक्ष मधुरराज सिंह तोमर व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उमाचरण कटारे के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया.

महिला कांग्रेस का प्रदर्शन
राहुल गांधी की संसद की सदस्यता जाने के विरोध में मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल के नेतृत्व में धरना भी दिया गया.

Trending news