MP Politics: विधानसभा चुनाव से पहले एमपी कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, की गई नई नियुक्तियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663929

MP Politics: विधानसभा चुनाव से पहले एमपी कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, की गई नई नियुक्तियां

Madhya Pradesh assembly elections: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 से पहले एमपी कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव किए गए हैं. शिव भाटिया और संजय दत्त मध्य प्रदेश के प्रभारी बनाये गए हैं.

New Appointments in MP Congress

New Appointments in MP Congress: साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है. कांग्रेस का प्रयास है कि मध्य प्रदेश की सत्ता हासिल करने के लिए संगठन पूरी तरह एकजुट होकर काम करें. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव. शिव भाटिया और संजय दत्त बनाये गए मध्य प्रदेश के प्रभारी. प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल के साथ इन्हें अटैच किया गया है.  

AICC ने नियुक्त किए 4 नए ऑब्जर्वर
साथ ही विधानसभा चुनाव को देखते हुए मध्य प्रदेश में AICC ने 4 नए ऑब्जर्वर नियुक्त किए. कांग्रेस ने अर्जुन मोढवाडिया, सुभाष अरोड़ा, कुलदीप सिंह राठौर और प्रदीप टम्टा को प्रदेश में ऑब्जर्वर को बनाया गया.

Naxalite Killed in Encounter: जानिए कौन थीं 28 लाख की इनामी 2 महिला नक्सली, जिन्हें जवानों ने आज एनकाउंटर में मार गिराया

सुधांशु त्रिपाठी को किया गया पद से मुक्त
मध्य प्रदेश में विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव की तैयारियों पर चारों पर्यवेक्षक नजर रखेंगे. वहीं सुधांशु त्रिपाठी को एआईसीसी सचिव के पद से मुक्त कर दिया गया है.

एमपी कांग्रेस लगाएगी ई-गांधी चौपाल
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी मप्र कांग्रेस, गांधी चौपाल की सफलता के बाद जल्द ही ई-गांधी चौपाल लगाने जा रही है. इसके लिए कांग्रेस ने ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया है. कांग्रेस ई-गांधी चौपाल के लिए सोशल मीडिया और संचार साधनों का उपयोग भी करती नजर आएगी. इसके माध्यम से कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा जनता के छोटे-बड़े मुद्दों को उठाएगी और जनता से सीधा संवाद और संपर्क भी हो करेगी.

वहीं, गांधी चौपाल के बाद अब गांधी के नाम से ई-चौपाल शुरू करने के फॉर्मूले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि जब फिजिकल गांधी चौपाल लगाई गई थी. तब भी कांग्रेस के नेता गायब था, चर्चा थी कि गांधी चौपाल में राहुल गांधी शामिल होंगे, कांग्रेस के दिग्गज जाएंगे, लेकिन राहुल गांधी तो गए नहीं कमलनाथ एक दिन गए भी तो सोफे पर पैर पर पैर डालकर बैठे रहे. यह सब कांग्रेस की केवल नाटक नौटंकी है. 

Trending news