MP News Live: उज्जैन में ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी नेता ने दिग्विजय सिंह पर कसा तंज
Advertisement

MP News Live: उज्जैन में ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी नेता ने दिग्विजय सिंह पर कसा तंज

Live MP News Today 5 Jun 2023: देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live: उज्जैन में ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी नेता ने दिग्विजय सिंह पर कसा तंज
LIVE Blog

Live MP News Today 5 Jun 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

05 June 2023
23:03 PM

MP Crime Sews: पति पत्नी के विवाद में ससुर की हत्या, सीएसपी सहित रंगनाथ पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी दामाद फरार.

 

23:02 PM

CG News: छत्तीसगढ़ में व्यवसायिक परीक्षा मंडल की ओर से आयोजित SI व प्लाटून कमांडर भर्ती एग्जाम में नियमों को दरकिनार कर मैरिट सूची जारी की गई है, जिसे चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.

 

21:50 PM

MP News: दतिया के सेवढ़ा रोड स्थित बंसल वेयर हाउस पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने सोमवार दोपहर करीब 12 बजे बड़ी कार्यवाही की है. गोदाम पर पहुंची टीम ने करीब 12 हज़ार क्विंटल चना जप्त किया है.

 

21:18 PM

MP News: मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान जून 2017 में छह किसानों की जान गई थी जिनमें से 5 किसानों की छह जून को तो एक किसान घनश्याम धाकड़ की मौत 8 जून को हुई थी ,, घनश्याम के परिजनों को अब भी अपने बेटे की मौत के बाद न्याय की प्रतीक्षा है.

 

20:47 PM

CG News: रायसेन जिले के 550 संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने केण्डल मार्च निकालकर प्रार्थना सभा आयोजित की. एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मीयों की मांग है की केबिनेट से पास 5 जून 2018 की नीति जारी कर नियमित कर्मियों के 90% के बराबर वेतन दिया जाए.

 

20:26 PM

MP News: मंगलवार को एक दिन के दौरे पर श्योपुर के कुनो नेशनल पार्क पहुंचेंगे केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र सिंह.

 

20:13 PM

MP News: कारोबारी को ब्लैकमेल कर 20 लाख की फिरौती मांगने वाला राहुल नामक आरोपी गिरफ्तार.

19:54 PM

CG News: छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बेमिसाल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ विश्वास और विकास, भाजपा जन जन की आस, आज के भारत की यही गौरव गाथा है.

 

19:51 PM

MP News: पर्यावरण दिवस के अवसर पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग प्रकार से किया अनोखा प्रदर्शन. गुर्जर बोर्डिंग पर नर्मदा में अवैध उत्खनन को लेकर किया गया प्रदर्शन एंव खेड़ीपुरा में खुले में खुले में जला रहे कचरा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

 

19:15 PM

ससुर की छेड़खानी से परेशान बहु ने अपने ससुर की लाठी से पीट पीटकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में हुआ खुलासा, पुलिस ने बहु को किया गिरफ्तार.

19:04 PM

दुर्ग में 31 मई की रात ओम प्रकाश साहू के अपहरण और फिर हत्या के मामले का खुलासा पुलिस द्वारा कर लिया गया है. पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के मुरूम खदान से मिले शव के बाद पुलिस ने तीन आदतन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी. उधारी रकम देने नही देने पर तीन लोगों ने मिलकर सुनियोजित तरीके से ओमप्रकाश साहू की निर्मम हत्या की थी.

 

18:59 PM

सिवनी जिले के छपारा थाना अंतर्गत देवगांव में आज एक दुखद घटना घट गई.. तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे नहाने के लिए तालाब में गए और गहरे पानी में जाने से यह घटना घट गई.

18:32 PM

मध्य प्रदेश के जबलुपर में मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला से शादी किया.  तीन साल तक साथ रहा. लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि मुस्मिल युवक ने अपने हिंदू पत्नी की हत्या कर दी.

18:19 PM

चोरियों को रोकने भिलाई इस्पात संयंत्र लगाएगा 520 सीसीटीवी कैमरे
दुर्ग में चोरों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुपर हाई लेवल प्रोडक्शन वाले एशिया के सबसे बड़े इस्पात संयंत्र भिलाई स्टील प्लांट में पांच लेयर प्रोटेक्शन होने के बाद भी लाखों करोड़ों का लोहा चुटकी बजाते ही चोरी हो जाता है. लेकिन अब चोरों से निपटने के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र तीसरी आंख का यानी सीसीटीव कैमरे का सहारा लेने जा रही है.

 

17:56 PM

उज्जैन जिले के थाना नरवर क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार दोपहर देवास उज्जैन मार्ग पर दिनदहाड़े हुई किसान के साथ लूट की वारदात मामले में उज्जैन पुलिस को 4 दिन के अंतराल में बड़ी सफ़लता हाथ लगी है। पुलिस ने अपराधिक प्रवर्ति के 04 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लूटी गई 15 लाख कीमत की नई कार, 3''50''000 में से 1 लाख 06 हजार नगद व 1 लाख 14 हजार के सोने चांदी के आभूषण, कपड़े व अन्य सामान जप्त किया कुछ कैश की बरामदगी बाकी है.

17:39 PM

रीवा में हुआ सड़क हादसा, क्राइम मीटिंग में शामिल होने अपने प्राइवेट वाहन से हनुमना थाना प्रभारी व रघुनाथगंज चौकी प्रभारी एवं दो आरक्षक रीवा आते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए. कार का टायर फटने से हुआ हादसा, सड़क के किनारे दूर खेत में जा पलटी कार, सभी का रीवा के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

17:27 PM

उमरिया में डेढ़ साल के मासूम के साथ महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या. दोनों की मौत. पिता ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर लेने का लगाया आरोप. कोतवाली थाना अंतर्गत खलेसर रेलवे फाटक के समीप की घटना.

17:01 PM

ग्वालियर में मासूम की दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम किया है. परिजनों ने पुलिस पर आरोपी ड्राइवर को छोड़ने का आरोप लगाया है.

 

16:46 PM

रायसेन जिला अस्पताल में इलाज कराने आए एक युवक ने अस्पताल के सफाई कर्मचारियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें दो कर्मचारी घायल हो गए हैं. आरोपी युवक शराब के नशे में धुत था. कर्मचारियों ने रायसेन कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है.

16:32 PM

जांजगीर चाम्पा जिला का बहुप्रतिक्षीत रेलवे ओवर ब्रिज का काम अब अंतिम चरण में है,10 साल पहले शुरू हुए चाम्पा और जांजगीर के बीच खोखसा गांव में बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने आज नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पुल के ऊपर पहुंचे और बिलासपुर रेलवे के अधिकारियो से ओवर ब्रिज के कार्य की पूर्णता के विषय में जानकारी ली.

16:30 PM

बाबा बागेश्वर की अपील लव जिहाद से बेटियों को बचाना है तो हर शनिवार- रविवार मंदिरो के पुजारी दे सनातन की शिक्षा. लव जिहाद को लेकर बाबा बागेश्वर  ने कहा कि देश के मंदिरो के पुजारी शनिवार और मंगलवार सनातन शिक्षा देना शुरू कर दे ताकि लव जिहाद से बेटियों को बचाया जा सके.

 

16:10 PM

सुकमा में नवपदस्थ एसपी किरण चव्हाण के शख्त निर्देश पर अंतर्राज्यीय गांजा गिरोह पर बड़ी कारवाई कोटा पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्त में लिया है.

 

15:45 PM

उज्जैन में ड्रग विभाग ने एक साथ 27 मेडिकल स्टोर के लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं. इसमें पाया गया कि 27 स्टोरों का संचालन नियम के विरुद्ध हो रहा है. जिसके लिए सभी को नोटिस जारी किया गया था.

 

15:39 PM

दिग्विजय की अधिकारियो को दी गई नसीहत पर बीजेपी का तंज, कहा- दिग्विजय सिंह की हो चुकी है उम्र, गर्मी भी बहुत है इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. मप्र में गर्मीं बहुत है, दिग्विजय सिंह की उम्र भी हो चुकी है और वो लगातार दौरे भी कर रहे हैं.  लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

15:37 PM

झूठ बोलने की मशीन है कांग्रेस 
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अपनी विधानसभा क्षेत्र दतिया में प्रवास पर है. यहां उन्होंने लाडली बहना योजना स्वीकृति पत्र बांट कर महिलाओं का पुष्प माला देकर सम्मान किया. आयोजन अवसर पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने क्षेत्र में किए गए विकास के बारे में बताया और कहां भारतीय जनता पार्टी आमजन और किसानों के साथ है वही अब चुनाव के नजदीक आते-आते कांग्रेस नेता भी आपके पास आएंगे सभी जानते हैं कांग्रेस नेता झूठ की एक मशीन है.

 

14:21 PM

UP News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को अवधेश पाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है

13:34 PM

MP News: मध्यप्रदेश के माथे से नहीं मिट रहा कुपोषण का कलंक
- SAM और MAM कैटेगरी में नहीं खत्म हो रहा कुपोषण
- 21 हजार बच्चे SAM (सीवियर एक्यूट मालन्यूट्रिशन) की कैटेगरी में
- 57 हजार से ज्यादा बच्चे MAM(मॉडरेट एक्यूट माल न्यूट्रिशन) की कैटेगरी में
- राजधानी भोपाल समेत सात संभागों में बढ़ा कुपोषण
- अटल बिहारी वाजपेयी बाल आरोग्य एवं पोषण मिशन की रिपोर्ट

13:14 PM

Katni News: अल्प प्रवास पर कटनी पहुंचे बीडी शर्मा
अल्प प्रवास पर कटनी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पयावर्ण दिवस पर किया वृक्षारोपण
पार्टी से नाराज चल रहीं पूर्व मंत्री विधायक अलका जैन से की चर्चा भी
जिला अध्यक्ष सहित विधायकों से भी मिलकर चर्चा की

12:44 PM

Gufi Paintal Death: 'शकुनि मामा' का निधन
महाभारत में शकुनि मामा का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटल का सोमवार सुबह निधन हो गया. उन्होंने 78 साल उम्र में आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है पेंटल पिछले दो हफ्ते से मुंबई के अंधेरी स्थित अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें दिल और किडनी संबंधी बीमारी थी. उनके भतीजे, हितेन पेंटल और महाभारत में उनके साथी  सुरेंद्र पाल ने निधन की पुष्टि की है.

12:28 PM

Bhopal News: अवैध शराब परोसने वालों पर आबकारी विभाग सख्त
- सीएम शिवराज के निर्देश के बाद आबकारी विभाग सख्त
- अवैध शराब परोसने वाले 2 दर्जन से अधिक ढाबे और होटल्स रडार पर
- जल्द ही इन पर दबिश देकर कार्रवाई करेगा आबकारी विभाग
- फूड लाइसेंस निरस्त करने की तैयारी में आबकारी विभाग
- शहर के आउटर में संचालित होने वाले होटलों में शराब पिलाने की मिल रही है शिकायत

11:59 AM

बीजापुर ब्रेकिंग: नक्सलियों किया IED  ब्लास्ट
सीआरपीएफ 85 बटालियन के 2 जवान घायल
घायलों के नाम विशाल कुमार और अमित कुमार
सीआरपीएफ की टीम  हिरोली की ओर निकली थी
सुबह 10:30 के आसपास टेकामेटा पहाड़ी के पास हुआ ब्लास्ट
थाना गंगालूर क्षेत्र का मामला, ASP चंद्रकांत गवर्णा ने दी जानकारी

11:56 AM

MP News: दिग्गी की अधिकारियों पर नजर
- कमलनाथ के बाद दिग्गी की अधिकारियों पर नजर
- बोले- याद रखें कि वो भाजपा के नहीं भारतीय सेवा के अधिकारी हैं
- अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
- बोले- भाजपा कार्यकर्ता बन काम कर रहे अधिकारियों पर कांग्रेस की नजर

11:31 AM

Umaria News: भाइयों ने भाई को मारा
आपसी विवाद में दो भाइयों ने अपने ही चचेरे भाई की कर दी चाकू घोंप कर हत्या कर दी. गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में भी की जमकर तोड़ फोड़ की. सीएसपी ने की पुष्टि कही जांच की बात

 

11:04 AM

CG News: इलेक्शन मोड में आईं भाजपा
- लोकसभा और विधानसभा में होगा भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जुलाई में दौरा संभावित
- 30 जून तक चलेगा अभियान
- 5 दिनों तक 5 लोकसभा के प्रवास पर रहेंगे ओम माथुर

10:46 AM

बलरामपुर न्यूज: ताम्रध्वज साहू का बलरामपुर दौरा
- प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज बलरामपुर के प्रवास पर
- रामचन्द्रपुर विकासखण्ड के ग्राम सनावल में आमसभा को करेंगे संबोधित
- विभिन्न विकास कार्यो का करेंगे भूमिपूजन
- हितग्राही मूलक योजनाओं के हितग्राहियों को करेंगे सामग्री व चेक का वितरण

10:30 AM

शिवपुरी: बस पलटने से ड्राइवर और छात्र की मौत
- देहात थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर हादसा
- शारदा सॉल्वेंट के पास छात्र-छात्राओं से भरी बस पलटी
- ड्राइवर व एक छात्र की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस
- नर्मदापुरम से ग्वालियर लक्ष्मण लीला के बाद शाजापुर जा रहे थे बच्चे

10:09 AM

Bhopal News: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी

  • आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी
  • परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने बैठक कर लिया फैसला
  • 7 सूत्रीय मांगे पूरी न होने से नाराज
  • कर्मचारियों का आरोप सालों से मांग लंबित, नहीं हुई कोई सुनवाई
  • हड़ताल के कारण लाइसेंस और परमिट का काम रहेगा पूरी तरह ठप
09:12 AM

Bhopal News: नगर निगम की राजस्व वसूली की कार्रवाई शुरू
- एक बार फिर शुरू हुई नगर निगम की राजस्व वसूली की कार्रवाई
- बकायादारों पर नगर निगम ने फिर शुरू की कुर्की की कार्रवाई
- न्यू केटेग्राइज्ड मार्केट की दुकानों में तालाबंदी की कार्रवाई, अतिक्रमण भी हटाया
- कई बार नोटिस देने पर भी राशि जमा नहीं करने वाले बकायादारों पर एक्शन

08:57 AM

Kanker News: कांकेर। दुधमुहें बच्चे से मारपीट
कांकेर में सामने आया दुधमुहें बच्चे से मारपीट का मामला
शिव नगर के दत्तक ग्रहण केंद्र में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
संस्थान की प्रोग्राम मैनेजर ही कर रही है मारपीट
कलेक्टर से की गई मामले की शिकायत

08:38 AM

Bhopal News: 8 शिकारी गिरफ्तार
भोपाल में टाइगर स्ट्राइक फोर्स जबलपुर और भोपाल की टीम ने संयुक्त रूप से की है. यहां 2 गिरोह के 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे बड़ी मात्रा में बाघ और तेंदुए के अवशेष बरामद किए गए हैं.

08:17 AM

Bhopal News: तपती गर्मी में भी बिजली कटौती जारी
- आज भोपाल के अलग-अलग क्षेत्रों में 3 से 6 घंटे बिजली गुल रहेगी
- मेंटेनेंस के कारण बिजली सप्लाई रहेगी प्रभावित
- कोलार क्षेत्र ने पोल शिफ्टिंग के चलते रहेगी बिजली गुल

07:58 AM

CM Shivraj: विश्व पर्यावरण दिवस पर CM ने दिया संदेश
- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पर्यावरण दिवस पर की अपील
- धरती आज संकट में है इसे बचाने के लिए करने होंगे गंभीर प्रयास
- जीवन के हर यादगार अवसर पर हमें पेड़ लगाना चाहिए
- पेड़ लगाए और जल बचाये, पानी की एक एक बूंद कीमती है
- ई-कचरा और सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करें
- हम सबको पर्यावरण बचने पर जोर देना है

07:43 AM

MP News: मध्य प्रदेश में BJP का जनसंपर्क के अभियान
- जनसंपर्क के अभियान के माध्यम से वोटर्स को साधने में जुटी बीजेपी
- केंद्रीय मंत्री अलग-अलग लोकसभाओं में आयोजित कार्यक्रमों में हो रहे हैं शामिल
- विनय सहस्त्रबुद्धे 5 जून को राजगढ़
- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी 6 जून और 7 जून को रीवा में रहेंगे

07:28 AM

Bhind News: बारिश से बने बाढ़ जैसे हालात
- बारिश ने बनाए भिड़ में बाढ़ जैसे हालात
- 2 घंटे की बारिश में जलमग्न हुआ शहर
- खुली नगरपालिका की पोल

07:15 AM

मंडला न्यूज: बंधक मजदूरों को मुक्त कराया गया
- निवास पुलिस और जनसाहस केंद्र ने निवास क्षेत्र के 5 बंधक बने मजदूरों को मुक्त कराया है
- ठेकेदार निवास विकासखंड के पांच युवकों को उत्तरप्रदेश के महोबा ले गया था
- ठेकेदार गोलू साहू उनसे बोरिंग कराने का काम दिन और रात से कराने लगा
- उन्हें ठेकेदार 4 से 5 दिन में सिर्फ 50 रुपए ही देता था और उनका समान भी जब्त कर लिया गया था
- शिकायत परिवार वालो ने निवास पुलिस और जन साहस केंद्र को की थी
- युवकों को उनकी मजदूरी दिलाकर मुक्त कराया गया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया

07:01 AM

आज का सराफा भाव
सोना
- 24 कैरेट का स्टैंडर्ड गोल्ड 1 ग्राम- 5,894 रुपये
- 24 कैरेट का स्टैंडर्ड गोल्ड 10 ग्राम- 58,940 रुपये
चांदी
- 1 ग्राम चांदी की कीमत 77.8 रुपये
- 1 किलो चांदी की कीमत 77,800 रुपये

06:45 AM

MP Weather: सूरज की तपिश हुई काम
- मध्य प्रदेश में बारिश का अलर्ट
- इंदौर संभाग के जिलों में झमाझम बारिश संभावना
- नर्मदापुरम, भोपाल, ग्वालियर, चंबल, शहडोल के जिलों में होगी बौछार
- छिंदवाड़ा, मंडला, बालाघाट, पन्ना, सागर, दमोह, छतरपुर में भी बारिश की संभावना
- बुरहानपुर, खरगोन, अलीराजपुर, बड़वानी, झाबुआ, धार में गरज चमक के साथ तेज हवा ओलावृष्टि का अलर्ट

06:22 AM

मध्य प्रदेश की खबरें
- सीएम शिवराज का झाबुआ दौरा, यहां आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होंगे
- दिग्विजय सिंह का आज राजगढ़ दौरा, सारंगपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक
- बीजेपी का विशेष संपर्कअभियान जारी, आज राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री अलग-अलग लोकसभाओं में आयोजित कार्यक्रमों में होंगे शामिल
- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी रीवा में आयोजित कार्यक्रमों में लेंगे भाग, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी 6 एवं 7 जून को रीवा जिले के प्रवास पर रहेंगी

06:10 AM

छत्तीसगढ़ की खबरें
- आज बीजेपी सांसद सुनील सोनी आज 12 बजे पत्रकारों से चर्चा करेंगे, इस दौरान वो कांग्रेस और भूपेश सरकार पर कई बड़े हमले कर सकते हैं. इसके साथ ही वो प्रदेश में पार्टी का कार्यक्रमों की जामकारी देंगे.
- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव रायपुर में प्रदेश कार्यालय में आंतरिक बैठक में शामिल होगे. यहां वो चुनाव की रणनीति के साथ ही नेताओं को आगे की प्लानिंग के बारे में चर्चा करेंगे.

05:48 AM

आज कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) आज झाबुआ (JHABUA) दौरे पर रहेंगे
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) आज राजधानी रायपुर (RAIPUR) में ही रहेंगे

Trending news