MP News Live: भूपेश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला! नौकरी के झांसा में 6 लाख रुपए की धोखाधड़ी
Advertisement

MP News Live: भूपेश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला! नौकरी के झांसा में 6 लाख रुपए की धोखाधड़ी

Live MP News Today 9 Jun 2023: देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live: भूपेश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला! नौकरी के झांसा में 6 लाख रुपए की धोखाधड़ी
LIVE Blog

Live MP News Today 9 Jun 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

09 June 2023
22:32 PM

हिजाब मामले को लेकर कार्रवाई
दमोह की गंगा जमुना स्कूल में हिसाब मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी एसके मिश्रा को हटाया गया अब दमोह के नए जिला शिक्षा अधिकारी एसके नेमा होंगे...

 

22:27 PM

पन्ना जिले के हीरे को मिलेगा जीआई टैग
हीरा नगरी के रूप में विश्वविख्यात पन्ना जिले के हीरे को जीआई टैग मिलेगा. इसकी प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है. अब जीआई टैग मिलने से पन्ना के हीरे की विशेष पहचान स्थापित होगी. एनएमडीसी द्वारा संचालित एक मात्र मेकेनाइज्ड खदान भी पन्ना में है.

 

21:41 PM

सतना आजका थाने में पदस्थ डीएसपी अजय गुप्ता ने मध्यप्रदेश 2020 की पीएससी में किया टॉप किया है.  अजय गुप्ता के पिता रिटायर्ड शिक्षक हैं, मुरैना जिले के मूल निवासी हैं. अजय गुप्ता ने इंदौर से इंजीनियरिंग  पढ़ाई की है, इसके पहले शिक्षा दीक्षा मुरैना में हुई थी

21:41 PM

सतना आजका थाने में पदस्थ डीएसपी अजय गुप्ता ने मध्यप्रदेश 2020 की पीएससी में किया टॉप किया है.  अजय गुप्ता के पिता रिटायर्ड शिक्षक हैं, मुरैना जिले के मूल निवासी हैं. अजय गुप्ता ने इंदौर से इंजीनियरिंग  पढ़ाई की है, इसके पहले शिक्षा दीक्षा मुरैना में हुई थी

21:25 PM

मध्य प्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने धार जिले के बाग में हुनमान जी को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम को लंका तक पहुंचाने वाले आदिवासी थे, वही भगवान हनुमान जी भी आदिवासी हैं.

20:52 PM

जांजगीर चांपा जिले में नौकरी का झांसा देकर 6 लाख रुपये के धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. फर्जी नौकरी के आदेश दिखा ठगी करने वाले आरोपी गिरफ्तार हो गए.आरोपी ने 3 से 4 पदो में आवेदन भरवा कर दिया था झांसा, अनुविभागीय अधिकारी लेखपाल, मंत्रालय में कंप्यूटर ऑपरेटर खाद्यनागरिक उपभोक्ता संरक्षण में नियुक्ती दिलाने के नाम पर किया था ठगी.

20:48 PM

खरगोन थाना क्षेत्र के देवली मार्ग पर गुरुवार रात्रि में फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी फैलाने में पांच युवकों ने नशे की हालत में किसान दशरथ पटेल के बेटे का रास्ता रोककर विवाद किया. बेटे द्वारा पिता को आवाज लगाई दशरथ वहां पहुंचे तो आरोपियों में से एक ने किसान दशरथ के गले के पीछे चाकू घोप दिया.

20:25 PM

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सियासी हलकों में हलचल मचा दी है, डॉक्टर गोविंद सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए साम दाम दंड भेद से चुनाव जीतने की नसीहत दी.

20:12 PM

नेशनल प्लेयर सुसाइड मामले में जबरन धर्म परिवर्तन का एंगल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश परिजनों के आरोपो के आधार पर होगी जांच. नेशनल बेशवॉल प्लेयर संजना बरकड़े सुसाइड केस में परिजनों के सनसनी खेज आरोप

20:05 PM

CG News
कुर्मी समाज केंद्रीय मंत्री गिरी राज सिंह से नाराज हो गए है. मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को केंद्रीय मंत्री गिरिराज अग्रवाल के खाखा कहने पर आपत्ति जताई है. वही इस बयान की निंदा की है. गिरिराज सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल काका नहीं खाखा है.

 

19:37 PM

Ratlam News
रतलाम जीले के सैलाना नगर के कालिका माता रोड के पिछे स्थित सना टेंट हाउस के गोदाम में शुक्रवार देर शाम अचानक भीषण आग लग गयी, आग की जानकारी जब तक मिली आग ने पूरे टेंट गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया था, आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो मौके पर पहुंची फायर वाहन ने आग पर काबू पाया.

 

19:35 PM

केंद्रीय मंत्री ने की मोदी सरकार की तारफी
बस्तर के तीन दिवसीय दौरे में पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को जगदलपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार द्वारा 9 साल में किए गए कार्यों को गिनाया, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा बीते 9 साल में देश की इकोनॉमी सुधरी है देश का बजट भी बड़ा है एफडीआई 36 मिलियन डॉलर से 100 मिलियन डॉलर तक पहुंच चुका है, केंद्रीय मंत्री ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा देश में विदेशी मुद्रा भंडार बड़ा है सवा सौ से ज्यादा स्टार्टअप यूनिकॉर्न बन चुके हैं ईपीएफ नंबर 4 करोड़ से 26 करोड़ पहुंच चुके हैं.

 

19:00 PM

CG News:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा द्वारा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को गाली देने वाले मामले में दिया बयान और इसे छत्तीसगढ़ सरकार का चरित्र बताया है.

18:46 PM

MP News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में पुलिस ने कल हुए अंधे कत्ल का किया खुलासा, घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार सहित आरोपी पति व दो अन्य साथियों को किया गिरफ्तार.

18:15 PM

MP News: कांग्रेस का रतलाम ग्रामीण में चुनावी बिगुल. पूर्व केबिनेट मंत्री ने कही 2 टूक, कहा कि काम करना हो तो पड़ लो नही तो दूसरे को काम दो.बीजेपी ने महलोक को कब्रस्तान बना दिया.

 

17:25 PM

MP News: 13 जून को राजगढ़ में किसान कल्याण महाकुंभ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह होंगे शामिल तैयारियां हुई तेज.

 

17:00 PM

cg news: फिर डिरेल हुई मालगाड़ी....पटरी से बे पटरी हुई एक वैगन...टला बड़ा हादसा

 

16:44 PM

MP News: धार में चलते ट्रक में लगी आग.

 

16:36 PM

MP News: गंगा जमना स्कूल मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सरकार के निर्देश के बाद अब दाल मिल पर बड़ा छापा. जीएसटी सहित अन्य विभागों की सयुंक्त छापेमार कार्रवाई.

16:05 PM

MP News: स्मार्ट सिटी सतना में चल रहे घटिया निर्माण को स्थानीय लोगों ने बंद कराया. 

 

15:42 PM

Jabalpur News: बेसबॉल नेशनल प्लेयर संजना वरकडे आत्महत्या  को लेकर उनकी मां ने बड़ा खुलासा किया हुआ है. बता दें कि  उनकी मां ने कहा कि अननोन नंबर से कॉल कर राजन उर्फ़ अब्दुल रशीद संजना को डरा धमका कर शादी करने और इस्लाम कुबूल करने का दबाव बना रहा था. इसके अलावा बताया कि कहा इस्लाम कुबूल करने में ही तुम्हारी भलाई है नहीं तो जान से मार देंगे. हांलाकि पुलिस ने आरोपी राजन उर्फ़ अब्दुल राशिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है..

 

14:28 PM

Delhi News: खाली कराया गया अफजाल अंसारी का घर
- दिल्ली स्थित अफजाल अंसारी का वास खाली हुआ
- लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद आवास खाली
- 22 जनपथ पर अफजाल अंसारी को मिला था आवास
- अफजाल को गैंगस्टर मामले में दोषी ठहराया गया था
- सजा के बाद अफजाल की चली गई थी सदस्यता
- यूपी के गाजीपुर से बसपा सांसद थे अफजाल अंसारी

13:41 PM

Raipur News: मोतीबाग ATM में लगी भीषण आग
- मोतीबाग के पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग
- मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम
- आग बुझाने की लगातार कोशिश जारी

 

13:01 PM

CG News: भाजपा पुरखौती यात्रा पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने साधा निशाना
- कहा- भाजपा आदिवासियों के मामले में बैकफुट पर है
- इनका सामाजिक गणित बिगड़ चुका है
- आरक्षण को लेकर भाजपा पहले तो दिखावा करती रही लेकिन जैसे ही विधानसभा में विधेयक पारित हुआ, उस दिन से इनके मुंह पर ताला लग गया

12:30 PM

MP News: मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर फास्ट मोड़ पर चुनाव आयोग
- भारत निर्वाचन आयोग विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर फास्ट मोड़ पर आ गया है
- आयोग ने 12 जून से चुनाव अधिकारियों का प्रशिक्षण सेशन बुलाया है
- भोपाल के प्रशासन अकादमी में 27 जुलाई तक चलेगा प्रशिक्षण
- जिलों के उप जिला निर्वाचन अधिकारी, 230 विधानसभा क्षेत्रों के रिटर्निंग अधिकारी और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों का प्रशिक्षण

11:43 AM

बीजेपी ले आई डिनर डिप्लोमेसी की जगह टिफिन पॉलिटिक्स
प्रदेश भाजाप अध्यक्ष (MP BJP Adhyaksh) वीडी शर्मा (VD Sharma) की की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन शेयर करते नजर आ रहे हैं. इससे अब चर्चा शुरू हो गई है कि भाजपा जनता से जुड़ने के लिए डिनर डिप्लोमेसी (Dinner Diplomacy) की जगह अब टिफिन पॉलिटिक्स (Tiffin Politics) ले आई है.

11:12 AM

MP News: मध्य प्रदेश में अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई
- मध्य प्रदेश की 120 निजी अस्पतालों आयुष्मान संबद्धता खत्म
- अब मरीजों को आयुष्मान कार्ड से इलाज नहीं मिलेगा
- आयुष्मान के नाम पर मरीजों के इलाज में लापरवाही
- ज्यादा पैसे लेने योजना के नियमों का सही पालन ना करने को लेकर हुआ एक्शन
- केंद्र ने प्रदेश के 28 अस्पतालों की सूची राज्य को दी थी जिन्होंने बीते 6 माह में 5 से कम रोगियों का उपचार योजना के अंतर्गत किया था

11:03 AM

Damoh News: गंगा-जमना स्कूल में मस्जिद का गुप्त रास्ता
- स्कूल में हिंदू छात्राओं को हिसाब, नमाज और कुरान पढ़ाने का मामला
- दमोह के गंगा जमुना को लेकर एक और खुलासा
- स्कूल में गुप्त रास्ता था मस्जिद जाने का, देश के नक्शे से भी छेड़छाड़
- देश विरोधी दंगल का खेल चल रहा था
- स्कूल के नाम के अनुरूप काम नहीं होने का आरोप

10:01 AM

भोपाल: गार्ड को छुरी मारी
गुरुवार को ही एक ओर नेताप्रतिपक्ष पर हमला हुआ तो दूसरी तरफ गार्ड को छुरी मारी गई. ये मामला तलैया थाना क्षेत्र है, जहां लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बताया जा रहा है मोती मस्जिद स्थित निर्माणधीन बिल्डिंग के गार्ड पर छुरी से जानलेवा हमला हुआ है. जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है हमलावर चोरी की नियत से घुसे थे.

09:28 AM

सीएम बघेल का बालोद, कबीरधाम और बिलासपुर
- आज बालोद, कबीरधाम और बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
- विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण एवं भूमिपूजन
- दल्लीराजहरा के फुटबॉल ग्राउंड में हालबा/ हलबी समाज का 83वां स्थापना दिवस समारोह
- कवर्धा के छिरहा में कांग्रेस भवन के लोकार्पण कार्यक्रम
- नवीन हाईटेक बस स्टैंड का लोकार्पण एवं भूमिपूजन
- नवनिर्मित पौनी पसारी परिसर का करेंगे लोकार्पण
- कवर्धा में कुर्मी के समाज के वार्षिक अधिवेशन 2023 में होंगे शामिल
- नवनिर्मित कुर्मी क्षत्रिय छात्रावास के हॉस्टल का करेंगे लोकार्पण
- शाम को बिलासपुर के सर्किट हाउस जायेंगे मुख्यमंत्री बघेल

09:21 AM

भोपाल न्यूज: नगर निगम नेताप्रतिपक्ष पर जानलेवा हमला
- भोपाल नेताप्रतिपक्ष शबिस्ता ज़की पर जानलेवा हमले में लहूलुहान
- नेता प्रतिपक्ष के पति कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष आसिफ जकी भी घायल
- दोनों को चिरायु हॉस्पिटल में किया गया भर्ती
- देर रात हुआ हमला, घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की पुलिस जांच में जुटी

09:15 AM

Weather News: मध्यप्रदेश में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने श्योपुर कलां, धार, रायसेन, बैतूल, भिंड, राजगढ़, खंडवा, विदिशा, सागर, अशोकनगर, बुरहानपुर, उज्जैन, छिंदवाड़ा, अनूपपुर, डिंडौरी, दमोह जिला में बारिश की संभावना जताई. जबकि, प्रदेश के एक दर्जन से ज्यादा जिलों में गरज चमक के साथ तेज हवा चलने का अलर्ट है.

09:10 AM

छत्तीसगढ़ की खबरें
सीएम भूपेश बघेल आज दल्लीराजहरा,  कबीरधाम और बिलासपुर जिलों के दौरे पर रहेंगे
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह छत्तीसगढ़ दौरे पर, बस्तर में अलग-अलग जगहों के पर करेंगे प्रवास

09:03 AM

मध्य प्रदेश के खबरें
सीहोर सृष्टि केस: 50 घंटे से ज्यादा समय तक बोरवेल में फंसी बच्ची की दम घुटने से मौत, खेत मालिक गिरफ्तार, कई धाराओं में FIR दर्ज
भाजपा विशेष जनसंपर्क अभियान: विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेंगे केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय पदाधिकारीविशेष, कल केन्द्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते मंडला में रहेंगे
सीएम दौरा: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रीवा और सतना जिले का दौरा रहेगा, रीवा के त्यौंथर में आयोजित कोल जनजाति सम्मेलन होगा
कमलनाथ का दौरा: कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का छनेरा (हरसूद) जिला खंडवा का दौरा रहेगा. वो मंडलम सेक्टर कार्यकर्ताओं से बैठक करेंगे

08:52 AM

आज कहां रहेंगे दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज रीवा और सतना के दौरे पर रहेंगे
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज कवर्धा के दौरे पर रहेंगे

Trending news