Madhya Pradesh Bus Accident LIVE Update: धार में पुल की रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में गिरी बस, 13 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1262806

Madhya Pradesh Bus Accident LIVE Update: धार में पुल की रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में गिरी बस, 13 की मौत

LIVE Update Dhar MP Bus Accident: बस हादसे के बाद लगातार  राहत और बचाव कार्य जारी है. अब तक 15 लोगों को बचाया गया है जबकि 13 शव बरामद कर लिए गए हैं. 

Madhya Pradesh Bus Accident LIVE Update: धार में पुल की रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में गिरी बस, 13 की मौत
LIVE Blog

Dhar MP Bus Accident: मध्यप्रदेश के धार जिले में सावन के पहले ही सोमवार की सुबह इंदौर-खरगोन के बीच बड़ी दुर्घटना घट गई. इंदौर से पुणे जा रही बस धामनोद में खलघाट के पास उफनती नर्मदा नदी में गिर गई. इस बस में कुल 40 यात्री सवार थे. अभी तक 13 शव निकाले जा चुके हैं. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. इंदौर और धार से NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेते हुए प्रशासन को बचाव और राहत कार्य के आदेश दिए हैं.

18 July 2022
18:11 PM

धार सड़क हादसा: घटनास्थल पर मंत्री कमल पटेल पहुंचे. कमल पटेल का कहना है कि इस हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है. यह बस इंदौर से महाराष्ट्र की तरफ जा रही थी. महाराष्ट्र रोडवेज की बस थी यह बहुत दुखद घटना है.

15:31 PM

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मध्य प्रदेश में हुए बस हादसे पर ट्वीट कर कहा कि अनेक यात्रियों के हताहत होने से गहरा दुःख हुआ है. इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं. मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ.

15:30 PM

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणा.खलघाट हादसे के मृतकों के लिए मुआवजे की घोषणा की गई है. सभी मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की राहत राशि दी जाएगी.

14:37 PM

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने किया ट्वीट
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने धार बस हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि- मैं धार के कलेक्टर और अधिकारियों से लगातार संपर्क में हूं. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है , सभी को उचित मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ले कर ज़ाया जा रहा है.

14:36 PM

हर संभव मदद करेंगे
खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल को मैंने निर्देश दिया है कि वह तुरंत घटनास्थल पर रवाना हों. संकट की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं और अपनी ओर से हरसंभव सहयोग करने का प्रयास करेंगे.

14:34 PM

महाराष्ट्र के सीएम से बात की
पहले सूचना थी कि बस में 15-16 लोग सवार थे लेकिन अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं. एक संभावना इस बात की है कि इतने ही लोग हों. अभी बचाव का कार्य जारी है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से चर्चा हुई और उप मुख्यमंत्री से भी चर्चा हो रही है. मध्य प्रदेश सरकार हर संभव व्यवस्थाएं करने की कोशिश कर रही है जो, शव मिल गए हैं उनके पार्थिव शरीर को ससम्मान, जिनमें से 5 की पहचान हो चुकी है. हम उनके गंतव्य पर भेजेंगे.

14:33 PM

सीएम शिवराज का बयान.
आज सुबह महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम की एक बस 7:30 बजे इंदौर से चली थी. नर्मदा जी के खलघाट पुल पर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा जी में गिर गई. जैसे ही सूचना मिली तत्काल प्रशासन सक्रिय हो गया. कलेक्टर, एसपी, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीमें बचाव के लिए तत्काल रवाना की गई. दुर्घटना के आधे घंटे के अंदर ही कलेक्टर एसपी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए थे. बस तो निकाल ली, लेकिन कहते हुए मन पीड़ा से भरा हुआ है कि हम बस में सवार लोगों को बचा नहीं सके.

14:32 PM

खरगोन डीएम ने 13 शव निकाले
खलघाट नर्मदा पुल से महाराष्ट्र की यात्री बस पुल से नर्मदा में गिरने को लेकर खरगोन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने अधिकृत रूप से 13 शव निकालने की पुष्टि की है.

 

13:07 PM

धार: मध्यप्रदेश के धार जिले में सावन के पहले ही सोमवार की सुबह इंदौर-खरगोन के बीच बड़ी दुर्घटना घट गई. इंदौर से पुणे जा रही बस धामनोद में खलघाट के पास उफनती नर्मदा नदी में गिर गई. संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने बताया कि ये बस इंदौर के सरवटे बस स्टैंड से चली थी. तब इस बस में 12 लोगों के बैठने की सूचना है. ड्राइवर को मिला  के 13 लोग हो गए.. अब 13 लोगों की लाश मिल चुकी है. अगर कोई रास्ते से बैठा है, तो हम पता लगा रहे हैं. 

12:52 PM

13 लोग ही सवार थे बस में
धार बस हादसे पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बस में 13 यात्री ही सवार थे. सभी की मौत हो गयी है.

12:52 PM

पीएम मोदी ने जताया दुख

Trending news