Yearly Horoscope: तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल
Advertisement

Yearly Horoscope: तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

Tula Rashi ke Liye Kaisa Rahega Saal 2023: नए साल 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचें हैं. इस साल शनि समेत कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर तुला राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं तुला राशि का वार्षिक राशिफल...

Yearly Horoscope: तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

Libra Yearly Horoscope 2023:  तुला राशि वालों के लिए नए साल 2023 की शुरुआत बहुत अच्छा रहने वाला है. इस साल आपके लगन और मेहनत से किए गए कार्यों में सकारात्मक परिणाम मिलेगा. इस राशि के जातक यदि नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो उनके लिए यह साल शुभ है. हांलाकि खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्तिति प्रभावित हो सकती है. अप्रैल माह में ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. जुलाई से अक्टूबर महीने में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय की दृष्टिकोण से यह साल विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है.

आर्थिक राशिफल
17 जनवरी से शनि आपके सातवें भाव में हो जाएंगे. जिसके चलते आपके कार्यों में छोटी-मोटी रुकावट उत्पन्न हो सकती है. हालांकि इस समय आपके लगन और मेहनत से किए गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. साल के मध्य तक आपके आय के स्रोत में वृद्दि होगी. 20 अप्रैल के बाद से शेयर मार्केट में निवेश के लिए समय शुभ है. अक्टूबर महीने में आपको बिजनेस से तगड़ा लाभ मिल सकता है. हालांकि कहीं भी निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें, क्योंकि जरा सी लापरवाही के चलते नुकसान उठाना पड़ सकता है.

करियर
देव गुरु बृहस्पति के पंचम भाव में होने के चलते आपके समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों का अप्रैल माह में प्रमोशन हो सकता है. वहीं सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को जून-जुलाई महीने में तगड़ा लाभ मिलेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. 

लवलाइफ
प्यार के दृष्टिकोण से यह साल मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. साल के मध्य तक आपको किसी करीबी से धोखा मिल सकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा कदापि न करें, चाहे वो आपका कितना भी करीबी हो. साल के आखिरी तक किसी तीसरे के चलते लवलाइफ में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

उपाय- शुक्रवार के दिन दूध से बनी चीज किसी धार्मिक स्थल पर ले जाकर जरुरतमंदों को बांटे. अनामिका उंगली में हीरा या फिरोजा रत्न धारण करें. 

ये भी पढ़ेंः Happy New Year 2023 Shayari: इन खूबसूरत शायरियों से दें नए साल की शुभकामनाएं, अपनों को भेजें ये शानदार Wishes

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामन्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news