घरेलू समस्याओं से हैं परेशान तो करें लाल किताब के ये आसान उपाय, दूर होगी सभी परेशानी
Advertisement

घरेलू समस्याओं से हैं परेशान तो करें लाल किताब के ये आसान उपाय, दूर होगी सभी परेशानी

Lal Kitab Ke Totake: यदि आप घरेलू परेशानियों से परेशान हैं या आप कर्जों के बोझ से दबे हैं और लाख कोशिश के बावूजद भी आप इससे उत्तीर्ण नहीं हो पा रहे हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपकी सभी परेशानियों का अंत हो जाएगा. 

घरेलू समस्याओं से हैं परेशान तो करें लाल किताब के ये आसान उपाय, दूर होगी सभी परेशानी

Lal Kitab Upay In Hindi: Lal Kitab Upay:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के विशेष महत्व बताया गया है. मान्यता है कि लाल किताब का पालन करने से व्यक्ति के जीवन की सभी परेशानी दूर हो जाती है. ऐसे में यदि आप घरेलू परेशानी को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपके जीवन में आ रही सभी परेशानी दूर हो जाएगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

आर्थिक तंगी के लिए
यदि आप दिन रात एक करके मेहनत करने के बाद भी पैसा नहीं कमा पा रहे हैं और आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो शुक्रवार को सुबह स्नान करने के बाद कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें. साथ ही जरुरतमंदों में खीर का प्रसाद बांटे ऐसा 11 शुक्रवार करने से आपके आय के स्रोत में वृद्धि होने लगेगी और आपकी आर्थिक स्थिति धीरे-धीरे सही हो जाएगी.

घर में सुख समृद्धि के लिए
यदि आपके घर में हमेशा कलह की स्थिति उत्पन्न हो रही है या कर्जों को बाझ बढ़ रहा है तो हर शनिवार को सुबह पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और शाम को तिल या सरसों के तेल में दीपक जलाएं. ऐसा 21 शनिवार लगातार करने से परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मतभेद दूर होगा. साथ ही आपके आय में वृद्धि होने से कर्जों का बोझ भी उतर जाएगा.

व्यापार या नौकरी में तरक्की के लिए
यदि आपके व्यापार में लंबे समय से विस्तार नहीं हो रहा है या नौकरी में काफी समय से प्रमोशन नहीं मिल रहा है और आप मानसिक रूप से परेशान रहते है तो अपने सिरहाने तांबे का पात्र रखें और उसमें लाल चंदन डालकर दें. अगले दिन सुबह उसे तुलसी के पौधे में चढ़ा दें ऐसा 51 दिन लगातार करने से आपको जल्द ही सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा. साथ ही जल्दी आपको नौकरी व कारोबार से संबंधित गुड न्यूज मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Chandra Grahan 2022: 08 नवंबर को लगेगा चंद्रग्रहण, जानिए भारत में कब और कहां देगा दिखाई

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news