Bhojpuri Hot Video: खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस में पानी-पानी हुईं अक्षरा सिंह, इंटरनेट पर मचा धमाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1200019

Bhojpuri Hot Video: खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस में पानी-पानी हुईं अक्षरा सिंह, इंटरनेट पर मचा धमाल

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा बहुत लोकप्रिय हो गया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भोजपुरी के जितने भी वीडियो हैं, उन्हें यूट्यूब पर कितने व्यूज आते हैं. भोजपुरी स्टार्स की भी काफी पॉपुलैरिटी है. अब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
अब दोनों का पानी-पानी गाना खूब वायरल हो रहा है. हालांकि ये गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव कमाल का डांस कर रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में सफेद ड्रेस में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

गौरतलब है कि गाने में अक्षरा सिंह खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन पहले पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी नंबर वन थी. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दीं. हालांकि इस गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है, जो पहले हिंदी में आया था. बादशाह के साथ इस गाने को खेसारी लाल यादव और रिनी चंद्रा ने भी गाया है. जबकि इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. लोगों ने इस गाने को खूब पसंद किया है. इसके हिंदी वर्जन की तरह इसका भोजपुरी वर्जन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अब तक इस गाने को यूट्यूब पर करीब 9 करोड़ लोग देख चुके हैं.

Trending news