MP News: BJP जिला अध्यक्ष पर लगे महिला नेता को प्रताड़ित करने के आरोप,भाजपा नेत्री ने कुछ इस तरह बयां किया दर्द
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1489964

MP News: BJP जिला अध्यक्ष पर लगे महिला नेता को प्रताड़ित करने के आरोप,भाजपा नेत्री ने कुछ इस तरह बयां किया दर्द

Khargone Latest News: महिला नेत्री रंगा डावर ने भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र राठौड़ पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

Khargone Latest News

राकेश जायसवाल/खरगोन: भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र राठौर पर भाजपा की पूर्व जिला मंत्री व अंत्योदय प्रकोष्ठ की पूर्व महिला कार्यालय मंत्री रंगा डावर ने अभद्रता व प्रताड़ना का आरोप लगाया है. बता दें कि आरोप लगाने वाली रंगा डावर वर्तमान में भाजपा जिला कार्यकारी सदस्य हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज के नाम एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है.

सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री ने अपना दर्द किया बयां
भाजपा नेत्री ने अध्यक्ष पर उन पर और उनके पति के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. वहीं जिलाध्यक्ष भाजपा के कटनी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए हैं. बता दें कि महिला नेता ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया. फिर दूसरे दिन मुख्यमंत्री शिवराज के नाम एसडीएम खरगोन ओमनारायण सिंह को ज्ञापन दिया.

बीजेपी नेत्री रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंची
आदिवासी नेत्री रंगा डाबर आदिवासी समाज के लोगों के साथ रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंची और उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राठौर पर अभ्रद टिप्पणी, दुर्व्यवहार और अपशब्द कह कर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए. बता दें कि महिला नेता ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जिला अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की है.

MP News: उज्जैन में जहां पड़े भगवान राम के पांव, वहां रातों-रात हो रहा मस्जिद का निर्माण, हिंदू संगठनों ने दी चेतावनी

रंगा डाबर पूर्व विधायक की हैं बेटी
बता दें कि रंगा डाबर धूलकोट के पूर्व विधायक दल सिंह की बेटी हैं. एक दिन पहले भाजपा अध्यक्ष राठौर के खिलाफ सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर उन्होंने अपनी पीड़ा जताई थी और आज समाज के साथ एसडीएम को ज्ञापन दिया.

 

अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने लिया महिला का पक्ष
भाजपा नेत्री के पक्ष में अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बलिराम ने भी महिला नेत्री का पक्ष लेते हुए भाजपा संगठन से शीर्ष तक इस तरह की शिकायत की है.भाजपा जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण इंगले ने पार्टी स्तर तक की बात को पार्टी स्तर तक ही खत्म करने की वकालत की. साथ ही कहा कि कुछ लोग पार्टी के लिए तो कुछ लोग अपने खुद के लिए काम करते हैं.वहीं जिला अध्यक्ष राजेंद्र राठौर कटनी कार्यक्रम में होने के चलते उनसे बात नहीं हो सकी है.

Trending news