खंडवा सर तन से जुदा नारे पर बोले आरिफ मसूद; मुस्लिम संस्थाओं पर लगाओ प्रतिबंध!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1299735

खंडवा सर तन से जुदा नारे पर बोले आरिफ मसूद; मुस्लिम संस्थाओं पर लगाओ प्रतिबंध!

मध्यप्रदेश के खंडवा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान "सर तन से जुदा" के नारों का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. वीडियो वायरल होने और हिंदूवादी नेता को धमकी मिलने के बाद कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का बड़ा बयान सामने आया है.

खंडवा सर तन से जुदा नारे पर बोले आरिफ मसूद; मुस्लिम संस्थाओं पर लगाओ प्रतिबंध!

प्रमोद शर्मा/भोपाल: खंडवा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान "सर तन से जुदा" के नारों का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. देशभर से इसपर नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है. इस बीज कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि मुसलमान युवाओं को भड़काने के लिए मुस्लिम तंजीम (संस्थाएं) एक्टिव हैं. इनपर कार्रवाई होनी चाहिए.

कुछ मुस्लिम संस्थाएं युवाओं को बड़का रही हैं
आरिफ मसूद ने बोला कि मुस्लिम युवाओं को एमपी में कुछ मुस्लिम संस्थाएं भड़काने का काम कर रही हैं. ऐसी तंजीमें हेट स्पीच देकर युवाओ को भड़का रही हैं. सरकार से ऐसी संस्थाओं पर प्रतिबंध लगाए. सरकार को चाहिए का नारेबाजी करने वाले युवाओं पर कार्रवाई करे न कि सरकार उन्हें सियासी हथकंडा बनाए. सरकार ये सुनिश्चित करे कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.

ये भी पढ़ें: खंडवा में हिंदू नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, हिंदूवादी संगठन भड़के

मोहर्रम के जुलूस में लगा था नारा
खंडवा में मोहर्रम के जुलूस में 'सिर तन से जुदा...' के नारे लगे थे. बुधवार रात की इस घटना का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ FIR की है. VIDEO शहर के जय अंबे चौक का बताया जा रहा है. जैसे ही जुलूस यहां पहुंचा तो इसमें शामिल लोग विवादित नारे लगाने लगे. बता दें इसी जगह महादेवगढ़ मंदिर है. विश्व हिंदू परिषद और महादेवगढ़ मंदिर प्रशासन ने VIDEO पर आपत्ति जताते हुए शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है.

हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी
खंडवा में ताजिया विसर्जन के दौरान लगे सर तन से जुदा नारो का मामला गर्माता जा रहा है. कल शाम को एक हिंदूवादी नेता को सोशल मीडिया पर पर कलम करने की धमकी के बाद आज हिंदूवादी संगठन के लोग शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे. बड़ी संख्या में हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर देश में अराजकता फैलाने वाले लोगों और पाकिस्तान की हरकतों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

हिंदू नेता अशोक पालीवाल ने बताया कि धमकी देने वालों के स्लीपर सेल चल रहे है. उन्होंने बताया कि एक निजी यूट्यूब चैनल पर अफशान खान नाम के युवक ने कमेंट लिखा कि अशोक पालीवाल का भी बहुत जल्द सिर धड़ से अलग होगा.

Trending news