MP निकाय चुनाव: BJP ने फिर दिया कांग्रेस को झटका, दिग्गज नेता भाजपा में शामिल
Advertisement

MP निकाय चुनाव: BJP ने फिर दिया कांग्रेस को झटका, दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

MP निकाय चुनाव के बीच बीजेपी ने कांग्रेस को फिर झटका दिया है. कटनी में कांग्रेस के एक बड़े नेता सीएम शिवराज की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. जिसका सीधा असर महापौर के चुनाव में पड़ सकता है. 

MP निकाय चुनाव: BJP ने फिर दिया कांग्रेस को झटका, दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

कटनी। बीजेपी ने मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में पूरी ताकत लगा रखी है, एक तरफ बीजेपी प्रचार में जुटी है तो दूसरी तरफ वह नेताओं को अपने पाले में करने में जुटी है. कटनी में बीजेपी ने आज कांग्रेस को बड़ा झटका दिया. कांग्रेस के पूर्व मेयर प्रत्याशी ने सीएम शिवराज की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया. बताया जा रहा है कि उन्हें बीजेपी में लाने में विधायक और पूर्व मंत्री का हाथ बताया जा रहा है. 

पूर्व मेयर प्रत्याशी बीजेपी में शामिल 
पिछले निकाय चुनाव में कटनी से कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी रहे रूपचंद चिनी चेलानी ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल रहे. पिछले चुनाव में उन्हें 45 हजार वोट मिले थे. ऐसे में उनका बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि रूपचंद चिनी चेलानी को बीजेपी में शामिल करवाने में भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री संजय पाठक की अहम भूमिका मानी जा रही है. संजय पाठक खुद रूपचंद चिनी चेलानी को भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय लेकर पहुंचे जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष भी कांग्रेस नेता और उनके समर्थकों सहित भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत अभिनंदन किया. 

चेलानी ने कहा बीजेपी की विचारधाराओं से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की है, कांग्रेस का संगठन और शासन किसी काम का नहीं है क्योंकि वहां कार्यकर्ताओ को सम्मान नहीं मिलता है. संजय पाठक ने कहा कि 20 से 25 हजार वोटों का बीजेपी को फायदा मिलेगा और निकाय चुनाव में हमारी जीत होगी. 

ये भी पढ़ेंः कहानी महाराष्ट्र-मध्य प्रदेश में सत्ता के तख्तापलट की, एक सी बगावत, एक सी स्क्रिप्ट

WATCH LIVE TV

Trending news