पाकिस्तानी लड़के से मां-बाप ने कराई शादी, भागकर कश्मीरी लड़की पहुंची भोपाल, जानिए मामला
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1533491

पाकिस्तानी लड़के से मां-बाप ने कराई शादी, भागकर कश्मीरी लड़की पहुंची भोपाल, जानिए मामला

Kashmiri Girl Marriage: हिंदुस्तानी युवती किसी भी कीमत पर देश छोड़कर पाकिस्तान नहीं जाना चाहती. अपने देशप्रेम के लिए वो अपने घर वालों से लड़ ली. जानिए उसकी कहानी...

पाकिस्तानी लड़के से मां-बाप ने कराई शादी, भागकर कश्मीरी लड़की पहुंची भोपाल, जानिए मामला

भोपाल:  जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) की एक युवती ने देश प्रेम (india) के लिए अपने पति को छोड़ दिया. जम्मू कश्मीर के रहने वाली युवती की शादी उसके ही परिजनों ने पाकिस्तानी (pakistan) युवक से करा दी. युवक का नाम रोशन है, जो दुबई (Dubai) में रहकर नौकरी करता है. रोशन पाकिस्तान का है, जब इस बात का पता युवती को उसके सोशल मीडिया के प्रोफाइल से लगा तो युवती अपने दोस्त की मदद से भागकर भोपाल (Bhopal) आ गई. यहां युवती ने पूरे मामले की शिकायत भी गोविंदपुरा पुलिस से की है.

बता दें कि हिंदुस्तानी युवती की शादी बीते साल दिसंबर (2022) में हुई थी. इसके बाद लड़का युवती को पाकिस्तान और दुबई ले जाने का दबाव बनाने लगा और प्रताड़ित भी किया तो युवती परिजनों को बिना बताएं भोपाल आकर गोविंदपुरा क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ लिव इन में रहने लगी. उसने इस पूरे मामले की शिकायत भी गोविंदपुरा पुलिस से की है.

ऐसे हुआ पूरा खुलासा
युवती ने बताया कि पहले तो मेरे माता-पिता ने युवक से शादी करा दी. फिर जब 6 दिसंबर को हम कोर्ट मैरिज के लिए गए तो कोर्ट में युवक के दस्तावेज को देखकर जज ने बोल दिया युवक पाकिस्तान मूल का है. तब सोशल मीडिया की प्रोफाइल भी देखी तो सच पता चला.

G-20 Meeting In Bhopal: भोपाल में ऐसे हुई विदेशी मेहमानों की खातिरदारी,'मां की रसोई' में परोसे जा रहे हैं ये पकवान

जम्मू-कश्मीर की रहने वाली है लड़की
ACP राजेश भदौरिया ने बताया कि युवती जम्मू-कश्मीर की रहने वाली है. वो 9 जनवरी को उधमपुर से भोपाल आकर अपने दोस्त के यहां रह रही है. जब युवती की बहन और जीजा सोमवार को उसे वापस जम्मू-कश्मीर लेने आए तो उसने जाने से इंकार कर दिया. युवती थाने पहुंची और उसने शिकायत में बताया कि परिजन उसकी शादी बिना बताएं पाकिस्तानी युवक से करा दी और अब वो मुझे उसके साथ रहने को कह रहे हैं.

दोस्त रखने को तैयार
ACP राजेश भदौरिया ने बताया कि युवती का दोस्त उसे भारत मे रखने के लिए तैयार है इसलिए वो उसके साथ गोविंदपुरा क्षेत्र में रह रही है. उन्होंने बताया कि दोनों एक ही धर्म से हैं. हालांकि परिजन और उधमपुर पुलिस ने युवती को लेने भोपाल आई थी लेकिन युवती ने जाने से इंकार कर दिया.

Trending news