MP News: किसानों की बेबसी पर बरसे कमलनाथ, इस कारण शिवराज सरकार को बताया किसान विरोधी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1472683

MP News: किसानों की बेबसी पर बरसे कमलनाथ, इस कारण शिवराज सरकार को बताया किसान विरोधी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में खाद की किल्लत को लेकर एक बार फिर कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए उन्हें किसान विरोधी बताया. कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार खाद की कालाबाजारी करने वालों को संरक्षण देना बंद करे

MP News: किसानों की बेबसी पर बरसे कमलनाथ, इस कारण शिवराज सरकार को बताया किसान विरोधी

MP Political News: पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) एक बार फिर शिवराज सरकार (CM Shivraj Singh) पर हमलावर दिखाई दिए. कमलनाथ ने प्रदेश सरकार को किसान विरोधी बताया. कमलनाथ ने कहा खाद के लिए किसान परेशान हो रहा है. खाद आपूर्ति को लेकर कमलनाथ ने सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Farmers) का किसान रासायनिक उर्वरक के लिए लगातार परेशान हो रहा है.  किसानों की पीड़ा को लेकर प्रदेश के हर क्षेत्र से हर रोज कोई ना कोई नई खबर आ रही है, लेकिन प्रदेश सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है. कमलनाथ ने आगे कहा यह बात जगजाहिर है कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं है कि अन्नदाता को खाद तक के लिए इतना परेशान किया जाए.

'खाद की कालाबाजारी करने वालों को संरक्षण देना बंद करें'
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा मैंने पहले में भी इस बारे में सरकार का ध्यान आकृष्ट किया था और फिर से दोहरा रहा हूं कि प्रदेश के किसानों को तुरंत खाद की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाए और सरकार खाद की कालाबाजारी करने वालों को संरक्षण देना बंद करे. हाल ही में एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी कमलनाथ बीजेपी और आरएसएस पर भड़क गए थे. उन्होंने बीजेपी सरकार को राहुल गांधी से हिंदुत्व पर बहस की खुली चुनौती दी थी. इसे लेकर प्रदेश में खूब राजनीति चल रही है. कमलनाथ की चुनौतू पर भाजपा नेता और शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि हमें चुनौती स्वीकार है. राहुल गांधी और कमलनाथ खुले मंच पर मुझ से हिंदुत्व पर बहस कर लें. इसपर कांग्रेस नेताओं को बुरा लगा तो तुरंत प्रतिक्रिया आ गई. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने कह डाला कि 'क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा'.

भारत जोड़ो यात्रा पर मामला गर्म
विश्वास सारंग पर बरसते हुए पीसी शर्मा ने कहा 'क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा. राहुल गांधी कहां और ये मध्य प्रदेश सरकार का अहंकारी मंत्री कहां? राहुल गांधी से अगर किसी को बहस करनी है तो नरेंद्र मोदी करें या फिर मोहन भागवत करें". पीसी शर्मा ने विश्वास सारंग से आगे कहा अगर इन्हें चर्चा करनी है तो अपने लेवल के व्यक्ति से करें. राहुल गांधी जी से लोकसभा में बात करें,वहां तो माइक बंद कर देते हैं'. 

Trending news