Kailash Vijayvargiya: बिहार पॉलिटिक्स पर बोले विजयवर्गीय, नीतिश के हालात बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1308774

Kailash Vijayvargiya: बिहार पॉलिटिक्स पर बोले विजयवर्गीय, नीतिश के हालात बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे

kailash vijayvargiya attacks on nitish kumar : नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के साथ सरकार बना ली है. इस पर मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महाचिव कैलास विजयवर्गीय ने निशाना साधा है. उन्होंने सीएम नीतीश को बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे बता दिया है.

Kailash Vijayvargiya: बिहार पॉलिटिक्स पर बोले विजयवर्गीय, नीतिश के हालात बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे

इंदौर: भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर जमकर हमला बोला है. बिहार में बनी महागठबंधन की सरकार को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे हैं, वो कब किसका हाथ छोड़ दें नहीं पता. मालूम हो कि नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के साथ सरकार बना ली है. नीतीश 5 साल के बाद आरजेडी के साथ आए हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री पता नहीं कब किससे हाथ मिला लें
इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'जिस दिन बिहार की सरकार बदली, उस दिन मैं विदेश में था. तो किसी ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता कि लड़कियां कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं. बिहार के मुख्यमंत्री भी ऐसे ही हैं. पता नहीं कब किससे हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें.

विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे हैं
बता दें विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे. लौटते ही वे एयरपोर्ट से सीधे पितृ पर्वत पहुंचे. भगवान हनुमान के दर्शन करने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में बिहार सरकार को घेरा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस के वापस सत्ता में आने के दावे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में निकाय अध्यक्ष और पार्षदों को लेकर अहम फैसला, CM की सांसद-विधायकों को दो टूक

बंगाल के प्रभार और सीएम शिवराज पर क्या कहा
मीडिया ने पश्चिम बंगाल का प्रभार वापस लेने को लेकर सवाल किया इसपर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पता नहीं मध्यप्रदेश में यह बात कहां से आई. मैं पश्चिम बंगाल का प्रभारी था और अभी भी हूं. मैं पश्चिमी बंगाल के प्रभार से अभी मुक्त नहीं हुआ हूं. वहीं संसदीय बोर्ड में शिवराज को हटाने के मामले में कहा कि राजनीति गति से नहीं देखना चाहिए, पार्टी में परिवर्तन होते रहते हैं. नए लोगों को भी मौका मिलना चाहिए.

Trending news