जानें क्यों Jyotiraditya Scindia ने VD Sharma को मंच पर रोककर किया उनका सम्मान? BJP ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1606581

जानें क्यों Jyotiraditya Scindia ने VD Sharma को मंच पर रोककर किया उनका सम्मान? BJP ने बताई सच्चाई

Jyotiraditya Scindia Viral Video: ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा मंच पर वीडी शर्मा को रोकने और माइक बंद करने के वायरल वीडियो पर बीजेपी ने सफाई दी है.

Jyotiraditya Scindia

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: जिले में 10 मार्च को पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया (former Union Minister Madhavrao Scindia) के जन्मदिन पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने सांसद और बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP President VD Sharma) को रोककर अपना भाषण दिया था. एक तरफ इसको लेकर कहा जा रहा है कि सिंधिया ने वीडी शर्मा के सम्मान में इस तरह का व्यवहार किया. जबकि कांग्रेस इसे प्रदेश अध्यक्ष का अपमान बता रही है.

बता दें कि शिवपुरी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की जयंती पर शिवपुरी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें मंच पर बोलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को बुलाया गया था, लेकिन बीच में ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें रोककर बोलने लगे. इस कार्यक्रम में राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने सिंधिया और बीजेपी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस ने साधा निशाना 
कांग्रेस प्रवक्ता पीयूष बबेले ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बीजेपी का घमासान मंच पर आ गया है. प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से भरे मंच पर सिंधिया ने माइक छीन लिया. शिवराज जी हाथ मलते रह गए. जिन्हें कल तक विभीषण कहते थे. अब वे नाभि पर बाण चलवा रहे हैं. जाती हुई सत्ता की आख़िरी रेवड़ियां पाने का संघर्ष जारी है.'

बीजेपी ने दी सफाई
वहीं, भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक सिंधिया जी ने वीडी शर्मा के सामने अपनी बात रखी थी. पार्टी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में एक प्रोटोकॉल है कि अध्यक्ष अंत में भाषण देते हैं और इस वजह से खुद सिंधिया ने वीडी शर्मा को रोका और सबसे पहले भाषण दिया.

Trending news