एक तरफ से एक्शन होता है तो रिएक्शन भी होता है, जानिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1345589

एक तरफ से एक्शन होता है तो रिएक्शन भी होता है, जानिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कही यह बात

ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिन के प्रवास के दौरान कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे. आज उन्होंने हैदराबाद में असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा का माइक छीने जाने पर बड़ा बयान दिया है. 

एक तरफ से एक्शन होता है तो रिएक्शन भी होता है, जानिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कही यह बात

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिन के ग्वालियर दौरे पर है. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान उन्होंने हैदराबाद में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा का माइक टीआरएस नेता के छीनने पर बड़ा बयान दिया. सिंधिया ने कहा कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. क्योंकि प्रजातंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार होता है. इसलिए इस मामले में टीआरएस के नेतृत्व को कार्रवाई करनी चाहिए. 

एक तरफ से एक्शन होता है तो रिएक्शन भी होता है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हिमंता बिस्वा सरमा के माइक छीने जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि ''वह क्लिप मैंने भी देखा है, प्रजातंत्र और राजनीति में हर व्यक्ति की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बनाए रखना भी जरूरी है. आप अपना पक्ष रखें, मैं अपना पक्ष रखूं, फिर जनता निर्णय लेती है, ये ही वातावरण तैनात होना चाहिए. जो हुआ बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी यही आशा है कि टीआरएस का नेतृत्व इस मामले पर एक्शन लेगा और फिर आगे जाकर इसकी पुनरावृत्ति ना हो. नहीं तो एक तरफ से एक्शन होता है तो रिएक्शन होता है. राजनीति और जनसेवा में हर व्यक्ति को अपना मत रखने का अधिकार होता है.''

हिमंता बिस्वा सरमा का माइक छीन लिया था 
दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा हैदराबाद में बीजेपी की एक रैली में पहुंचे थे. इस दौरान रैली में भाजपा के कार्यकर्ता बेहद जोश में थे और रैली भारत माता की जय से लेकर जय श्री राम के नारे लग रहे थे. वहीं इस दौरान ही एक शख्स ने मंच पर चढ़कर भाषण दे रहे नेता से माइक को छीन कर तोड़ने की कोशिश की. हालांकि इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत पकड़ लिया और मंच से नीचे उतार दिया. हालांकि हिमंता बिस्वा सरमा ने शख्स की इस हरकत को देखकर केवल मुस्कुरा दिया. इसी मामले पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रक्रिया दी है. 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिन के ग्वालियर दौरे पर हैं. वह अनुसूचित जाति समाज के सम्मेलन में पहुंचकर प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे, इसके अलावा तीन दिन में केंद्रीय मंत्री सिंधिया एलिवेटेड रोड के भूमिपूजन से लेकर कई सामाजिक और धार्मिक आयोज में भाग लेंगे. इस दौरान वह परिषद में चुनकर आए नए जन प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे.

Trending news